जेई की रिसेप्शन पार्टी से ढाई लाख रुपये से भरा बैग चोरी Moradabad news

थाना मझोला की कालोनी लक्ष्मणपुरी (लाइनपार) के रहने वाले बीएसएनएल के जेई की रिसेप्शन पार्टी से दो युवक न्यौते की रकम का बैग चोरी कर ले गए।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Fri, 06 Dec 2019 02:05 PM (IST) Updated:Fri, 06 Dec 2019 02:05 PM (IST)
जेई की रिसेप्शन पार्टी से ढाई लाख रुपये से भरा बैग चोरी Moradabad news
जेई की रिसेप्शन पार्टी से ढाई लाख रुपये से भरा बैग चोरी Moradabad news

मुरादाबाद: थाना मझोला की कालोनी लक्ष्मणपुरी (लाइनपार) के रहने वाले बीएसएनएल के जेई की रिसेप्शन पार्टी से दो युवक न्यौते की रकम का बैग चोरी कर ले गए। उनकी तस्वीरें सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई हैं। इनके आधार पर पुलिस तलाश में जुट गई है। 

बैग चोरी का पता चलते ही सन्न रह गए लोग 

लक्ष्णमपुरी(लाइनपार) कालोनी निवासी संजीव पाल बीएसएनएल में अवर अभियंता हैं। एक दिसंबर को संजीव की बरेली की जूही पास से शादी हुई थी। तीन दिसंबर की रात को संजीव का कांठ रोड स्थित शहनाई मंडप में रिसेप्शन का कार्यक्रम चल रहा था। संजीव के पिता ठाकुरपाल अपने एक रिश्तेदार के साथ न्यौता की रकम लेकर बैग में रख रहे थे। बैग में करीब ढाई लाख रुपये थे। इस दौरान रात करीब डेढ़ बजे दो युवक उनका बैग चुराकर ले गए। बैग चोरी की घटना का पता लगते ही रिसेप्शन पार्टी में शामिल लोग सन्न रह गए। 

सीसीटीवी कैमरे में दो युवक बैग चुराते हुए कैद

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पूरे मामले की जानकारी की। शहनाई मंडप के सीसीटीवी फुटेज देखी। उसमें दो युवक बैग चोरी करते नजर आ रहे हैैं। बताया जा रहा है कि दोनों शहनाई मंडप के पिछले गेट से घुसे थे और बैग चोरी करके वहीं से निकल गए। प्रभारी निरीक्षक नवल मारवाह ने बताया कि बैग चोरी होने की शिकायत मिली है। शहनाई मंडप के सीसीटीवी में बैग चोरी करने वालों की तस्वीर साफ नहीं है। आसपास के सीसीटीवी की फुटेज खंगाली जा रही है।

chat bot
आपका साथी