मुरादाबाद के मूंढापांडे में ससुराल गया युवक गंभीर रूप से घायल, दोनों पक्ष आमने-सामने

मूंढापांडे थाना क्षेत्र के रामपुर भीला गांव का रहने वाला एक युवक शुक्रवार रात ससुराल में खून से लथपथ मिला। युवक को गंभीर हालत में जिला अस्पताल ले जाया गया। वहां से चिकित्सकों ने उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Sat, 01 May 2021 07:10 AM (IST) Updated:Sat, 01 May 2021 07:10 AM (IST)
मुरादाबाद के मूंढापांडे  में ससुराल गया युवक गंभीर रूप से घायल, दोनों पक्ष आमने-सामने
युवक की हालत नाज़ुक बताई जा रही है।

मुरादाबाद। मूंढापांडे  थाना क्षेत्र के रामपुर भीला गांव का रहने वाला एक युवक ससुराल में खून से लथपथ मिला। युवक को गंभीर हालत में जिला अस्पताल ले जाया गया। वहां से चिकित्सकों ने उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया। युवक का उपचार कांठ रोड स्थित एक निजी अस्पताल में चल रहा है। युवक की हालत नाज़ुक बताई जा रही है।

मूंढापांडे थाना क्षेत्र में रामपुर भीला गांव का रहने वाला भूरा मजदूरी करके परिवार का भरण करता है। उसकी ससुराल थाना क्षेत्र में ही सिरसखेडा गांव में है। भूरा की पत्नी इस वक्त मायके में है। युवक ससुराल पहुंचा। कुछ ही देर में स्वजन को खबर मिली कि भूरा की गर्दन धारदार हथियार से कट गई है। हाथ की नसों से खून का फब्बारा फूटा है। यह सुनते ही पिता शौकीन के होश उड़ गए। उधर, ससुरालियों ने युवक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। वहां से युवक को रेफर कर दिया गया। युवक के स्वजन ससुरालियों पर प्राण घातक हमले का आरोप लगा रहे हैं। उधर दोनों पक्षों में तनातनी का माहौल है। पुलिस ने युवक का मोबाइल फोन कब्जे में ले लिया है।

chat bot
आपका साथी