पत्नी की हत्या करने के बाद खुद भी फांसी पर झूल गया ग्रामीण, घटना की जांच में जुटी रामपुर पुलिस

घर में छत से लटका हुआ शव देखकर बच्चों में चीख-पुकार मच गई। उसके चार बच्चे हैं। गांव के तमाम लोग जमा हो गए। सूचना मिलने पर पुलिस भी गांव पहुंच गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Fri, 31 Dec 2021 03:33 PM (IST) Updated:Fri, 31 Dec 2021 03:33 PM (IST)
पत्नी की हत्या करने के बाद खुद भी फांसी पर झूल गया ग्रामीण, घटना की जांच में जुटी रामपुर पुलिस
मां और फ‍िर प‍िता की मौत से छोटे बच्‍चों को रो-रोकर बुरा हाल है

मुरादाबाद, जागरण संवाददाता। रामपुर के भोट थाने के इंची की मढ़िया गांव में क्रिकेट के बल्ले से पीट-पीटकर पत्नी को मौत के घाट उतारने के आरोपित खूबकरन ने भी फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना की सूचना म‍िलने पर आसपास के लोगों की भीड़ जुट गई। वहीं पहले मां और फ‍िर प‍िता की मौत से बच्‍चों को रो-रोकर बुरा हाल है

गांव न‍िवासी खूब करन का गुरुवार को पत्नी रेखा से किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया था। इसके बाद उसने क्रिकेट के बल्ले से पत्नी की बुरी तरह पिटाई कर दी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई। उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां उसने दम तोड़ दिया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही थी कि शुक्रवार सुबह खूबकरन ने भी आत्महत्या कर ली। घर में छत से लटका हुआ शव देखकर बच्चों में चीख-पुकार मच गई। उसके चार बच्चे हैं। गांव के तमाम लोग जमा हो गए। सूचना मिलने पर पुलिस भी गांव पहुंच गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। थानाध्यक्ष संजय कुमार का कहना है कि मामले की जांच पड़ताल की जा रही है।

स‍िर से उठ गया साया : पहले मां की हत्‍या और फ‍िर प‍िता की आत्‍महत्‍या के बाद बच्‍चों के स‍िर से माता-प‍िता का साया उठ गया। ज‍िसने भी इस वाकये को सुना वह आश्‍चर्यचक‍ित हुए ब‍िना नहीं रह पाया। वहीं सूचना म‍िलने पर र‍िश्‍तेदार भी गांव पहुंच गए थे। 

यह भी पढ़ें :-

कोरोना की बंद‍िशों के बीच लोग करेंगे नए साल का स्‍वागत, रात में इतने बजे तक खुले रहेंगे रेस्‍टोरेंट

सौर ऊर्जा से जगमग होने लगे सरकारी कार्यालय व मुख्य मार्ग, 600 किलोवाट बिजली की होगी बचत

किशोरों के कोरोना टीकाकरण के लिए अलग होगी व्यवस्था, जल्‍द जारी हो सकती है गाइड लाइन

कड़ाके की ठंड से होगा नए साल का स्‍वागत, जान‍िए आज कैसा रहेगा मुरादाबाद का मौसम

chat bot
आपका साथी