मुरादाबाद में सुनवाई पर नहीं पहुंचीं अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा, अब अगली सुनवाई 27 को

दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा पर रुपये लेकर कार्यक्रम में न आने का आरोप है। इस मामल में अभिनेत्री समेत पांच लोगों पर मुकदमा दर्ज किया गया है।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Thu, 06 Aug 2020 08:36 AM (IST) Updated:Thu, 06 Aug 2020 08:36 AM (IST)
मुरादाबाद में सुनवाई पर नहीं पहुंचीं अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा, अब अगली सुनवाई 27 को
मुरादाबाद में सुनवाई पर नहीं पहुंचीं अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा, अब अगली सुनवाई 27 को

मुरादाबाद। फिल्म अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा समेत पांच व्यक्तियों के खिलाफ धोखाधड़ी और अमानत में खयानत के आरोप के मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट की कोर्ट में मुकदमा चल रहा है। सोनाक्षी और उनका कोई साथी कोर्ट में पेशी पर नहीं आया। अब अगली सुनवाई 27 अगस्त को होगी।

शहर की शिवपुरी कॉलोनी निवासी इवेंट मैनेजर प्रमोद शर्मा ने 30 सितंबर 2018 को इंडिया फैशन एंड ब्यूटी अवार्ड का कार्यक्रम शीरी फोर्ट ऑडिटोरियम दिल्ली में रखा था। टेलेंट फुलआन और एक्सीड एंटरटेनमेंट कंपनी के माध्यम से फिल्म अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा से कार्यक्रम में परमार्फेंस के लिए करार हुआ था। सोनाक्षी सिन्हा को अलग-अलग किस्‍त में 29.92 लाख रुपये का भुगतान किया गया। टैलेंट फुलऑन के अभिषेक सिन्हा को छह लाख 48 हजार रुपये दिए गए थे। आरोप है कि 10 तारीख को रुपए लेने के बाद भी सोनाक्षी कार्यक्रम में नहीं आई।

मामले को लेकर तनाव में था पीडि़त

इवेंट मैनेजर अपने नुकसान की भरपाई के लिए काफी समय से चक्‍कर काट रहा है। इससे पूर्व उसने तनाव में आकर आत्‍मघाती कदम भी उठा लिया था। उसने कई बार पुलिस पर सुनवाई न करने का आरोप लगाया था। उसका कहना था कि अभिनेत्री के न आने की वजह से उसका काफी नुकसान हुआ है। पुलिस सही तरीके से मामले की जांच नहीं कर रही है। बाद में उसने कार्रवाई होने तक पीएम और सीएम को लगातार टवीट करने की भी बात कही थी। इस मामले में कई बार अलग अलग मोड़ आ चुके हैं और पुलिस पर तरह तरह के आरोप भी लगते रहे हैं। पहले तो मुकदमा दर्ज कराने के लिए ही इवेंट मैनेजर को काफी मशक्‍कत करनी पड़ी थी। 

chat bot
आपका साथी