Accident in Moradabad : ईंटों से भरी ट्रैक्टर-ट्राली के बीच फंस गया चालक, चली गई जान

Accident in Moradabad ट्राली पर बैठा तहेरा भाई बाल-बाल बचा। ट्रैक्टर गड्ढे में फंसने की वजह से आगे का हिस्सा ऊपर उठता चला गया। इसकी वजह से हादसा हो गया।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Mon, 13 Jul 2020 05:12 PM (IST) Updated:Mon, 13 Jul 2020 05:12 PM (IST)
Accident in Moradabad : ईंटों से भरी ट्रैक्टर-ट्राली के बीच फंस गया चालक, चली गई जान
Accident in Moradabad : ईंटों से भरी ट्रैक्टर-ट्राली के बीच फंस गया चालक, चली गई जान

मुरादाबाद। थाना मझोला क्षेत्र के खदाना में ईंटों से भरी ट्राली में भार ज्यादा होने की वजह से ट्रैक्टर गड्ढे में फंसकर आगे से उठ गया। इससे चालक ट्रैक्टर-ट्राली के बीच में फंस गया। कुछ ही देर में उसकी मौत हो गई। उसका तहेरा भाई बाल-बाल बचा है। घटना की सूचना मिलते ही परिवार वाले मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम कराकर परिवार वालों को सौंप दिया है।

थाना सिविल लाइंस क्षेत्र के गांव महलकपुर निजामपुर निवासी वीर सिंह का छोटा बेटा प्रमोद कुमार गांव के ही सलीम अहमद के ईंट भट्ठे पर मजदूरी करता है। सोमवार की सुबह वहभट्ठे से ट्रैक्टर-ट्राली में ईंटें भरकर बेचने जा रहा था। वह ट्रैक्टर-ट्राली खेतों से होकर थाना मझोला क्षेत्र के गांव खदाना जा रहा था। ट्रैक्टर-ट्राली गांव के पास पहुंची थी कि इस दौरान ट्राली का पहिया गड्ढे में फंस गया। ईंटों से भरी ट्राली में लोड अधिक होने के कारण ट्रैक्टर आगे से उठ गया। इस दौरान चालक प्रमोद कुमार ट्रैक्टर और ट्राली के बीच में फंस गया। जब तक ग्रामीण मौके पर पहुंचे और ट्रैक्टर और ट्राली के बीच में फंसकर उसकी मौत हो चुकी थी।

बाल-बाल बचा तहेरा भाई

हादसे में पीछे बैठा हेरा भाई गंगाशरण बाल- बाल बच गया। घटना की सूचना मिलते ही भट्ठा स्वामी सलीम अहमद मौके पर पहुंचे। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस व स्वजन भी मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर परिवार वालों को सौंप दिया है। हादसे में मरने वाले प्रमोद कुमार का परिवार सदमे में हैं। पत्नी शुकन्या , मां प्रकाशो ,बहन रानी सहित अन्य परिवार वालों का बुरा हाल है। भट्ठे स्वामी सलीम अहमद ने बताया की अचानक घटना हुई है। उन्होंने मृतक के परिवार वालों को नकद राशि देकर सहायता की गई हैं। 

chat bot
आपका साथी