मुरादाबाद के राजकीय पॉलिटेक्निक में छात्रों के बीच मारपीट, वीडियो वायरल

मुरादाबाद राजकीय पॉलिटेक्निक में छात्रों के गुटों के बीच जमकर खूनी संघर्ष हुआ। शुक्रवार को इसका वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो गया। इसके बाद कालेज प्रशासन के साथ पुलिस भी हरकत में आ गई। पुलिस को अभी तक कोई तहरीर नहीं दी गयी है।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Sat, 02 Jan 2021 09:36 AM (IST) Updated:Sat, 02 Jan 2021 09:36 AM (IST)
मुरादाबाद के राजकीय पॉलिटेक्निक में छात्रों के बीच मारपीट, वीडियो वायरल
पुलिस को अभी तक कोई तहरीर नहीं दी गयी है।

मुरादाबाद। मुरादाबाद राजकीय पॉलिटेक्निक में छात्रों के गुटों के बीच जमकर खूनी संघर्ष हुआ। शुक्रवार को इसका वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो गया, जिसमें करीब 24 से ज्यादा छात्र एक छात्र को पीटते नज़र आ रहे हैं। छात्र जमीन पर पड़ा हुआ है और अन्य छात्र उसकी लात-घूसों से बेरहमी से पिटाई करते नज़र आ रहे हैं। हालांकि, इस मामले में पुलिस को अभी तक कोई तहरीर नहीं दी गयी है। 

राजकीय पॉलिटेक्निक के प्रधानाचार्य तजम्मुल इस्लाम का कहना है कि गुरुवार को एक ही कक्षा के छात्रों के बीच किसी मामले में विवाद हो गया था, जिसके बाद छात्रों के एक गुट ने एक छात्र को कक्षा से बाहर खींच लिया और उसकी बेरहमी से पिटाई कर दी। मामला जब उनके संज्ञान में आया तो उसकी सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने छात्रों को शांत कराया, जिसके बाद छात्रों के अभिभावकों को बुलाकर समझौता कराया गया। प्रधानाचार्य का कहना है छात्रों को चेतावनी भी जारी की गई है।

chat bot
आपका साथी