बार चुनाव में नामांकन पत्रों की जांच पूरी, आज नाम वापसी

दि बार एसोसिएशन एंड लाइब्रेरी के चुनाव में नामांकन प्रक्रिया समाप्त होने के बाद पत्रों की जांच का काम गुरुवार को किया गया। इस दौरान 21 पदों के लिए 73 अधिवक्ताओं की ओर से जमा किए गए सभी नामांकन पत्र सही पाए गए।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 06 Nov 2020 02:30 AM (IST) Updated:Fri, 06 Nov 2020 02:30 AM (IST)
बार चुनाव में नामांकन पत्रों की जांच पूरी, आज नाम वापसी
बार चुनाव में नामांकन पत्रों की जांच पूरी, आज नाम वापसी

मुरादाबाद : दि बार एसोसिएशन एंड लाइब्रेरी के चुनाव में नामांकन प्रक्रिया समाप्त होने के बाद पत्रों की जांच का काम गुरुवार को किया गया। इस दौरान 21 पदों के लिए 73 अधिवक्ताओं की ओर से जमा किए गए सभी नामांकन पत्र सही पाए गए। एल्डर्स कमेटी के अध्यक्ष रामाशंकर ने बताया कि किसी भी नामांकन पत्र को खारिज नहीं किया गया है। सभी पत्र जांच में सही पाए गए हैं। शुक्रवार को नाम वापसी होगी।

दि बार एसोसिएशन एंड लाइब्रेरी के चुनाव को लेकर द्वितीय चरण की कार्यवाही शुरू हो गई है। गुरुवार को एल्डर्स कमेटी के सभी पदाधिकारियों ने नामांकन पत्रों की जांच की। किसी भी नामांकन पत्र में कमी नहीं मिली है। 19 नवंबर को मतदान की तिथि निर्धारित है। नामांकन दाखिल करने के बाद सभी दावेदार अधिवक्ता कचहरी में बस्तों पर जाकर जनसंपर्क करने में जुटे हैं। एल्डर्स कमेटी के सदस्य मुख्तार अहमद ने बताया कि शुक्रवार को नाम वापसी के बाद प्रतीक चिह्न आवंटित किए जाएंगे। दाखिल हुए नामांकन पत्र

अध्यक्ष 06

महासचिव 06

वरि.उपाध्यक्ष 05

कनि.उपाध्यक्ष 05

कोषाध्यक्ष 02

संयुक्त सचिव 20

वरिष्ठ सदस्य 13

कनिष्ठ सदस्य 16

chat bot
आपका साथी