डंपर ने बाइक सवार को कुचला, हंगामा

मुरादाबाद : विवेकानंद-धारक नंगला मार्ग पर गांव बहेड़ी ब्रह्मनान मोड़ पर डंपर ने बाइक सवार युवक को कुचल

By Edited By: Publish:Sat, 02 Jul 2016 02:24 AM (IST) Updated:Sat, 02 Jul 2016 02:24 AM (IST)
डंपर ने बाइक सवार को कुचला, हंगामा

मुरादाबाद : विवेकानंद-धारक नंगला मार्ग पर गांव बहेड़ी ब्रह्मनान मोड़ पर डंपर ने बाइक सवार युवक को कुचल दिया। मौत से गुस्साए ग्रामीणों ने चालक की गिरफ्तारी की मांग को लेकर सड़क पर जाम लगा दिया। ग्रामीणों के अनुसार खनन में लगे डंपरों के कारण कुछ ही दिनों में चार मौतें हो चुकी हैं।

भोजपुर थानाक्षेत्र के सिडलऊ नजरपुर निवासी नाजिम (21) बड़े भाई वाजिद की ससुराल मानपुर से वापस घर आ रहा था। बहेड़ी ब्रह्मनान मोड़ पर सामने से आ रहे डंपर ने बाइक में टक्कर मार दी। डंपर में फंसने से बाइक सवार नाजिम करीब बीस मीटर तक घिसटता चला गया और मौके पर ही मौत हो गई। दुर्घटना के बाद चालक डंपर छोड़कर भाग गया। सूचना पर मां नुसरत जहां भाई बहनों के साथ घटनास्थल पर रोती बिलखती पहुंची। ग्रामीणों का आरोप है कि पुलिस सूचना के डेढ़ घंटे बाद मौके पर आई। इस दौरान ग्रामीण सड़क पर एकत्र हो गए और पुलिस के खिलाफ नारेबाजी करते हुए डंपर चालक की गिरफ्तारी को लेकर जाम लगा दिया। सीओ ओपी आर्या ने पीएसी, भगतपुर एवं डिलारी पुलिस को मौके पर बुला लिया। ढाई घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद ग्रामीण जाम खोलने को राजी हुए।

------------------------

एक के बाद एक डंपर से कुचलकर हुई चार मौतें

-थानाक्षेत्र में खनन का काला कारोबार बदस्तूर जारी है। पूरे दिन डंपर सड़कों को रौंदते रहते हैं। अनियंत्रित गति से चलने वाले इन डंपरों से अक्सर छोटे बड़े हादसे होते रहते हैं। ग्रामीणों ने बताया कि डंपरों से लगातार चार मौतें हो चुकी हैं, इसके बाद भी पुलिस प्रशासन इस ओर ध्यान नहीं दे रहा है।

------------------------

ब्रेकर उखड़ने से बढ़े हादसे

भोजपुर : विवेकानन्द धारक नंगला मार्ग पर दुर्घटनाओं को रोकने के लिए लोक निर्माण विभाग ने तीव्र मोड़ो एवं गांवों के सामने स्पीड ब्रेकर लगाए थे। ब्रेकर उखड़ने के कारण निकलने वाले वाहनों की गति बेलगाम हो गई है। इस्लामनगर चौराहा, मड़ैया, सिडलऊ नजरपुर मोड़, मनकुआ मकसूदपुर मोड़, बहेड़ी ब्रह्मनान मोड, मंसूरपुर मोड़ एवं धारक नगला में लगे स्पीड ब्रेकर पूरी तरह से खत्म हो गए हैं।

chat bot
आपका साथी