'काश तुम होते' को प्रदेश से बड़ी आस

मुरादाबाद । टीएमयू के आडिटोरियम में गुरुवार को बहुप्रतीक्षित 'काश तुम होते' फिल्म का प्रमोशन हुआ। दि

By Edited By: Publish:Fri, 19 Dec 2014 01:40 AM (IST) Updated:Fri, 19 Dec 2014 01:40 AM (IST)
'काश तुम होते' को प्रदेश से बड़ी आस

मुरादाबाद । टीएमयू के आडिटोरियम में गुरुवार को बहुप्रतीक्षित 'काश तुम होते' फिल्म का प्रमोशन हुआ। दिल्ली व मुंबई में रिलीज हो चुकी ये फिल्म 26 दिसंबर को उप्र के सिनेमाहालों में एक साथ प्रदर्शित होगी। इस फिल्म के मुख्य किरदार व निर्देशक मुकेश भारती खुद बरेली के रहने वाले हैं। ऐसे में उन्हें खासकर पश्चिमी उत्तर प्रदेश से बहुत आस है।

गुरुवार को मुकेश के साथ फिल्म की प्रोडक्शन डायरेक्टर व मोहब्बत (2011 में रिलीज) गर्ल प्रीती झिंगियानी के साथ सह कलाकार का रोल करने वाली मंजू भारती व प्रोड्यूसर रेखा रानी टीएमयू पहुंचीं। आडिटोरियम में एमपी सिंह, अभिषेक कपूर और आरडी गौतम के साथ उन्होंने इसका प्रमोशन किया। 12 दिसंबर को दोनों महानगरों में रिलीज हो चुकी यह फिल्म 26 से उप्र के सिनेमाघरों में लगेगी।

दर्शकों के मन में घुलेगी कश्मीर की फिजा

बातचीत में मुकेश ने कहा कि बारह साल बाद किसी फिल्म की शूटिंग कश्मीर की वादियों में हुई। इसके सभी गाने वहीं फिल्माए गए हैं। बरेली के रहने वाले मुकेश कहते हैं कि वह जूडो-कराटे के प्रशिक्षक रहे हैं। गेटवे ऑफ इंडिया के निकट विभिन्न हादसों की शिकार हुई महिलाओं व युवतियों को वह कराटे का प्रशिक्षण देते हैं। असल जिंदगी से हटकर वह इस फिल्म में पेंटर की भूमिका में हैं, जबकि प्रीती ने फैशन फोटोग्राफर का रोल किया है। मूलरूप से ट्रैंगल लव स्टोरी वाली इस फिल्म विवेक फिल्म प्रोडक्शन हाउस की इस फिल्म की स्टोरी नईम एजाज ने लिखी है, जबकि कोरियोग्राफर सरोज खान व मुद्ससर खान हैं। हीरो की दादी मां का रोल फरीदा जलाल ने निभाया है। गीतकार शब्बीर अहमद व फिल्मों में बोल आशा भोसले, सुनिधि चौहान, कुमार सोनू, राहत अली के हैं।

-------

यूथ से देश को उम्मीद

'काश तुम होते' फिल्म में सिमरन की भूमिका निभाने वाली मंजू भारती कहती हैं कि यूथ से देश को आस है। इन्हें अपनी जिम्मेदारियां समझनी चाहिए। देश को इनकी जरूरत है और ये अपनी ऊर्जा सकारात्मक दिशा में लगाएं। महिला उत्पीड़न व बढ़ते बलात्कार के मामलों को लेकर उन्होंने संबंधित सरकारों को कडे़ कदम उठाने की नसीहत दी।

chat bot
आपका साथी