ट्रेन की चपेट में आने से दो युवकों की मौत

चुनार रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर दो की डाउन लाइन पर शनिवार की सुबह ताप्ती गंगा की चपेट में आने से युवक की मौत हो गई। घटना के बाद जीआरपी चुनार ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 07 Sep 2019 07:16 PM (IST) Updated:Sat, 07 Sep 2019 07:16 PM (IST)
ट्रेन की चपेट में आने 
से दो युवकों की मौत
ट्रेन की चपेट में आने से दो युवकों की मौत

जासं, चुनार (मीरजापुर) : चुनार रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर दो की डाउन लाइन पर शनिवार की सुबह ताप्ती गंगा की चपेट में आने से युवक की मौत हो गई। घटना के बाद जीआरपी चुनार ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

बिहार के समस्तीपुर स्थित रेलवे कालोनी गांधीपार्क के मूल निवासी विल्सेंट लायन उर्फ राजू (36) अपने छोटे भाई छोटू के साथ कोतवाली चुनार अंतर्गत सेटलमेंट एरिया गोलघर में अपनी बहन मिनी और बहनोई अमित राल्फ के यहां रहते थे। चर्चाओं के अनुसार शनिवार की सुबह विल्सेंट की घर में किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। जिससे नाराज होकर वह घर से चला गया। उसकी मौत की खबर मिलने पर घर में कोहराम मच गया। परिजनों का रो-रोकर बेहाल था। वहीं एक दूसरी घटना में रेलवे स्टेशन के यार्ड छोर पर डाउन लाइन पर खंभा नंबर 307/1 के पास किसी ट्रेन की चपेट में आने से अज्ञात (32) वर्षीय युवक की मौत हो गई। पुलिस ने शव को शिनाख्त व अन्य कार्रवाई के लिए मोर्चरी भिजवा दिया।

chat bot
आपका साथी