मां की बीमारी का सदमा बर्दाश्त नहीं कर सका युवक, दे दी जान

मां गंभीर बीमारी से ग्रसित हो गई जिसका सदमा युवक बर्दाश्त नहीं कर सका और कुएं में कूदकर अपनी इहलीला समाप्त कर लिया। तीन दिन से घर से गायब युवक का शव शुक्रवार की सुबह भगौती देई गांव में स्थित एक कुएं में उतराया मिला। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कुएं से बाहर निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। बीते गुरुवार को मां की भी मौत हो गई थी लेकिन उस समय किसी को इसकी भनक तक नहीं लगी कि युवक आत्महत्या कर लेगा।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 05 Jun 2020 07:10 PM (IST) Updated:Fri, 05 Jun 2020 07:10 PM (IST)
मां की बीमारी का सदमा बर्दाश्त
नहीं कर सका युवक, दे दी जान
मां की बीमारी का सदमा बर्दाश्त नहीं कर सका युवक, दे दी जान

जासं, अहरौरा (मीरजापुर) : मां गंभीर बीमारी से ग्रसित हो गई जिसका सदमा युवक बर्दाश्त नहीं कर सका और कुएं में कूदकर अपनी इहलीला समाप्त कर लिया। तीन दिन से घर से गायब युवक का शव शुक्रवार की सुबह भगौती देई गांव में स्थित एक कुएं में उतराया मिला। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कुएं से बाहर निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। बीते गुरुवार को मां की भी मौत हो गई थी लेकिन उस समय किसी को इसकी भनक तक नहीं लगी कि युवक आत्महत्या कर लेगा।

क्षेत्र के भगौतिदेई निवासी सुक्खू का मझला बेटा गंगाराम (30) अपनी मां तारा (49) से बहुत प्रेम करता था। पहाड़ों पर मजदूरी करके वह अपनी गर्भवती पत्नी और दो वर्षीय मासूम बेटी के साथ मां का भी बहुत ख्याल रखता था। कुछ दिन पूर्व उसकी मां बीमार हो गई। जिसके इलाज के लिए वह काफी परेशान था। जब उसे इस बात का एहसास हो गया कि वह अब नहीं बच पाएगी तो युवक गांव में घूम घूमकर मां की बीमारी के बारे में लोगों से कहने लगा था। बुधवार को जब गंगाराम घर नहीं पहुंचा तो स्वजनों ने उसकी तलाश शुरू कर दी लेकिन उसका कहीं पता नहीं चल सका। गुरुवार की शाम को युवक की बीमार मां का देहांत हो गया। उसके बाद भी लोगों ने उसकी खोजबीन जारी रखा फिर भी उसका कहीं पता नहीं चला। गुरुवार की सुबह गंगाराम का कुएं में शव मिलने की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। युवक की शादी चार वर्ष पूर्व चंदौली के मुडहुआ गांव में हुआ था। युवक की मौत की चर्चा सुनते ही लोगों के आंखे नम हो जा रही है।

chat bot
आपका साथी