थाने पहुंची बीवी तब साथ रखने को शौहर हुआ राजी

स्थानीय थाने पर गुरूवार को पीयरोपुर थाना औराई भदोही जनपद की रहने वाली एक मुस्लिम महिला अपने तीन वर्षिय बेटी समेत अम्मी और अब्बू और रिश्तेदारों के साथ थाने पहुंच कर क्षेत्र के पसियाही गांव के रहने वाले अपने शौहर के उपर आरोप लगायी की उसे मायके से विदा करा कर ले नही आ रहे है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 09 Nov 2018 11:55 PM (IST) Updated:Fri, 09 Nov 2018 11:55 PM (IST)
थाने पहुंची बीवी तब साथ  रखने को शौहर हुआ राजी
थाने पहुंची बीवी तब साथ रखने को शौहर हुआ राजी

जागरण संवाददाता, कछवां (मीरजापुर) : शौहर द्वारा दूसरी शादी करने की भनक जब बीवी को मिली तो वह सीधे थाने पहुंच गई। जहां पर हाइवोल्टेज ड्रामा हुआ और पुलिस ने दोनों को काफी समझाया। इसके बाद शौहर ने बीवी को साथ रखने पर हामी भरी और यह मामला शांत हुआ। इस मामले को सुलझाने के लिए स्थानीय पुलिस ने भी काफी संयम व समझदारी से काम लिया।

गुरुवार को कछवां थाने पर पहुंची थाना औराई, जिला भदोही के पियरोपुर निवासी एक मुस्लिम महिला ने आरोप लगाया कि कछवां थानाक्षेत्र के पसियाही गांव निवासी उसके शौहर ने दूसरी शादी कर ली है। महिला अपने तीन वर्षीय बेटे व माता-पिता के साथ थाने पहुंची थी। महिला ने बताया कि उसे जानकारी मिली है कि पति ने वाराणसी की एक कव्वाल के साथ शादी कर ली है। इस बात की जानकारी पर थाना प्रभारी ने फोर्स भेजकर उसके शौहर समेत परिजनों व गांव के प्रधान को थाने बुलवा लिया। दोनों पक्ष जब आमने सामने हुए तो पता चला कि पारिवारिक विवाद में उसका शौहर महिला को साथ नहीं रख रहा। इसी दौरान दोनो पक्षों ने एक-दूसरे पर आरोप लगाना शुरू कर दिया। जब पुलिस का दबाव पड़ा तो शौहर ने कबूला कि उसने दूसरी शादी कर ली है। इस पर वहां उपस्थिति क्षेत्र के लोगों व पुलिस ने दोनों पक्षों को समझा-बुझाकर परिवार न बिगड़ने की सलाह दी। घंटों मशक्कत करने के बाद शौहर व बीवी एक साथ रहने को राजी हो गए। थाने से दोनों पक्ष हंसते-मुस्कुराते विदा हुए।

chat bot
आपका साथी