टैंपो-बाइक की आमने-सामने हुई टक्कर, युवक की मौत

थाना क्षेत्र के जिवनाथपुर-कंचनपुर स्टेट हाईवे पर बहुआर गांव के पास शनिवार की रात टैंपो की टक्कर से बाइक सवार युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। बीएचयू ट्रामा सेंटर वाराणसी में इलाज के दौरान रविवार की सुबह उसकी मौत हो गई। युवक की मौत की खबर लगते ही उसकी पत्नी कंचन देवी माता छविराजी देवी और पिता बेचन यादव पर विपत्ति का पहाड़ टूट पड़ा।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 17 Oct 2021 05:22 PM (IST) Updated:Sun, 17 Oct 2021 05:22 PM (IST)
टैंपो-बाइक की आमने-सामने हुई टक्कर, युवक की मौत
टैंपो-बाइक की आमने-सामने हुई टक्कर, युवक की मौत

जागरण संवाददाता, जमालपुर (मीरजापुर) : थाना क्षेत्र के जिवनाथपुर-कंचनपुर स्टेट हाईवे पर बहुआर गांव के पास शनिवार की रात टैंपो की टक्कर से बाइक सवार युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। बीएचयू ट्रामा सेंटर वाराणसी में इलाज के दौरान रविवार की सुबह उसकी मौत हो गई। युवक की मौत की खबर लगते ही उसकी पत्नी कंचन देवी, माता छविराजी देवी और पिता बेचन यादव पर विपत्ति का पहाड़ टूट पड़ा।

चंदौली जनपद के चकिया कोतवाली अंतर्गत दिरेहू निवासी सुरेश यादव (25) आवश्यक कार्य से शनिवार की दोपहर बाइक से कटेसर रामनगर गया था। रात करीब नौ बजे घर लौटते समय जिवनाथपुर-कंचनपुर स्टेट हाईवे पर बहुआर गांव के पास सामने से आ रही टैंपों से आमने-सामने टक्कर हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने गंभीर रूप से घायल युवक को इलाज के लिए बीएचयू ट्रामा सेंटर वाराणसी भेज दिया।

पुलिस वाराणसी के जंसा थाना के कुरौना निवासी टैंपो चालक सुनील केशरी को गाड़ी सहित थाने ले आई। मृतक के भाई दिनेश यादव ने रविवार की सुबह थाने पर टैंपो चालक के खिलाफ तहरीर देकर न्याय की गुहार लगाई। मृतक चार भाइयों में सबसे छोटा था और उसकी शादी अदलहाट थाना क्षेत्र के रामपुर गांव में पांच वर्ष पूर्व हुई थी। मृतक को कोई संतान नहीं है।

chat bot
आपका साथी