बकरीद पर सुरक्षा के होंगे इंतजाम चप्पे-चप्पे पर फोर्स रहेगी तैनात

बरकीद त्योहार को देखते हुए शनिवार को जनपद में लॉकडाउन होने के बावजूद सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए है। चप्पे चप्पे पर फोर्स को तैनात करने को कहा गया है। संवेदनशील स्थानों पर अतिक्ति फोर्स लगाने के निर्देश संबंधित अधिकारियों को दिए गए हैं। कही पर किसी प्रकार

By JagranEdited By: Publish:Fri, 31 Jul 2020 09:59 PM (IST) Updated:Sat, 01 Aug 2020 06:04 AM (IST)
बकरीद पर सुरक्षा के होंगे इंतजाम
चप्पे-चप्पे पर फोर्स रहेगी तैनात
बकरीद पर सुरक्षा के होंगे इंतजाम चप्पे-चप्पे पर फोर्स रहेगी तैनात

जागरण संवाददाता, मीरजापुर : बरकीद त्योहार को देखते हुए शनिवार को जनपद में लॉकडाउन होने के बावजूद सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए है। चप्पे चप्पे पर फोर्स को तैनात करने को कहा गया है। संवेदनशील स्थानों पर अतिरिक्त फोर्स लगाने के निर्देश संबंधित अधिकारियों को दिए गए हैं। कही पर किसी प्रकार घटना घटने की सूचना मिलने पर तत्काल उच्चाधिकारियों को सूचित करने को कहा गया है। पुलिस अधीक्षक डा. धर्मवीर सिंह ने सभी से शांति से त्योहार मनाने की अपील की है।

एसपी ने बताया कि शनिवार को वैसे तो लॉकडाउन है। शांति ही रहेगी। फिर भी बकरीद के त्योहार को देखते हुए सुरक्षा के कड़े प्रबंध किए गए हैं। प्रत्येक थाना क्षेत्र में थाने की फोर्स तैनात रहेगी। चौराहे और तिराहे पर पुलिस के अलावा पीएसी बल को भी लगाया गया है। जहां पर विवादित स्थल हैं वहां अतिरिक्त फोर्स तैनात किए जाएगी। अपर पुलिस अधीक्षक नगर संजय कुमार वर्मा को नगर क्षेत्र के सुरक्षा की जिम्मेदारी दी गई है। वहीं ग्रामीण इलाके की सुरक्षा अपर पुलिस अधीक्षक आपरेशन महेश कुमार को सौंपा गया है। सभी सीओ अपने अपने सर्किल में रहकर सुरक्षा की जिम्मेदारी देखेंगे। पांच से अधिक लोगों को नमाज करने की अनुमति नहीं होगी। सार्वजनिक स्थलों पर कुर्बानी पर भी पाबंदी रहेगी। इसके अलावा फायर ब्रिगेड, बम निरोधक दस्ता, समेत अन्य फोर्स भी तैनात रहेगी।

chat bot
आपका साथी