गर्लफ्रेंड के लिए चुराता था बाइक, गिरफ्तार

गर्लफ्रेंड के मंहगे शौक पूरे करने के लिए एक युवक ने बाइक चुराना और बेचना शुरू किया और फिर यह आदत बन गई। वह विभिन्न जिलों में जाकर बाइक चुराने लगा है लेकिन सोमवार को यह बाइक चोर पुलिस के हत्थे चढ़ गया। गिरफ्तारी के बाद इसकी निशानदेही पर चोरी की दो मोटर साइकिलें भी पुलिस ने बरामद की। अभी इसका एक साथी पकड़ से बाहर है लेकिन पुलिस के अनुसार इसे भी जल्द गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 24 Sep 2018 06:23 PM (IST) Updated:Mon, 24 Sep 2018 06:23 PM (IST)
गर्लफ्रेंड के लिए चुराता था बाइक, गिरफ्तार
गर्लफ्रेंड के लिए चुराता था बाइक, गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, अहरौरा (मीरजापुर) : गर्लफ्रेंड के मंहगे शौक पूरे करने के लिए एक युवक ने बाइक चुराना और बेचना शुरू किया और फिर यह आदत बन गई। वह विभिन्न जिलों में जाकर बाइक चुराने लगा लेकिन सोमवार को यह बाइक चोर पुलिस के हत्थे चढ़ गया। गिरफ्तारी के बाद इसकी निशानदेही पर चोरी की दो मोटर साइकिलें भी पुलिस ने बरामद की। अभी इसका एक साथी पकड़ से बाहर है लेकिन पुलिस के अनुसार इसे भी जल्द गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।

सोमवार को अहरौरा के दक्षिण तरफ स्थित वामन जी मंदिर के पास से एक व्यक्ति को चोरी की मोटरसाइकिल के साथ गिरफ्तार कर जेल भेजा गया। पुलिस को सूचना मिली कि एक व्यक्ति वामन जी मंदिर के पास एक मोटरसाइकिल लेकर खड़ा हैं और औने-पौने दाम पर उसे बेचना चाहता है। पुलिस को शक हुआ और मौके पर जाकर उसको हिरासत में ले लिया गया। पूछताछ हुई तो पता चला कि यह मोटरसाइकिल चोरी की है जिसको सुनील कुमार ¨सह निवासी पुरेनिया थाना मडिहान ने चुराई है। इस शातिर चोर के विरूद्ध सोनभद्र सहित अन्य कई जिलों में मुकदमा दर्ज है। जब इससे कड़ाई से पूछताछ किया गया तो सुनील ने बताया की एक मोटरसाइकिल बांध के पास रखा है। पुलिस ने उसको भी बरामद किया। पुलिस के अनुसार सुनील के साथी ¨प्रस पटेल निवासी गढ़वा मड़िहान की तलाश की जा रही है। ¨प्रस के विरूद्ध भी कई थानों एवं रेलवे पुलिस में आपराधिक मामला दर्ज है।

---

'मुखबिर से सूचना के आधार पर बाइक चोर को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई तो उसने कई जगहों से बाइक चुराने की बात कबूल की है। इसके दूसरे साथी की तलाश की जा रही है।'

-मनोज ठाकुर, थाना प्रभारी, अहरौरा

chat bot
आपका साथी