दो बंदी सहित सात संक्रमित, पांच की रिपोर्ट निगेटिव

जागरण संवाददाता मीरजापुर जिला कारागार के दो बंदी सहित सात लोग सोमवार को कोरोना संक्र

By JagranEdited By: Publish:Mon, 23 Nov 2020 07:09 PM (IST) Updated:Mon, 23 Nov 2020 07:09 PM (IST)
दो बंदी सहित सात संक्रमित, पांच की रिपोर्ट निगेटिव
दो बंदी सहित सात संक्रमित, पांच की रिपोर्ट निगेटिव

जागरण संवाददाता, मीरजापुर : जिला कारागार के दो बंदी सहित सात लोग सोमवार को कोरोना संक्रमित मिले। इनको आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कराया गया। परिवार को क्वारंटाइन करके सैंपल लिया गया। 1743 संदिग्धों के सैंपल लेकर जांच के लिए भेजे गए। पांच संक्रमितों की रिपोर्ट निगेटिव आने पर उन्हें वार्ड से छोड़ दिया गया।

जिला कारागार के अधीक्षक अनिल राय की मांग पर स्वास्थ्य विभाग की टीम ने दो दिनों तक जेल के अंदर कैंप लगाकर 666 महिला व पुरुष बंदियों का सैंपल लिया है। इसमें दो बंदी कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए। पाजिटिव पाए गए दोनों बंदियों को अलग वार्ड में रखा गया है। इनके संपर्क में जो लोग आए थे, उनका भी सैंपल लिया गया लेकिन वे संक्रमित नहीं मिले। इसके अलावा सोमवार को जलालपुर माफी चुनार के एक पुरुष, मठना जमालपुर के एक पुरुष, ऐबकपुर मोहाना चुनार के एक पुरुष, वीरपुर हलिया के एक पुरुष, शोरपुर चुनार की एक महिला संक्रमित हैं। वहीं कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद एक सप्ताह से आइसोलेशन वार्ड में भर्ती चल रहे पांच संक्रमितों की रिपोर्ट निगेटिव आने पर वार्ड से छोड़ दिया गया। छोड़े गए लोगों में जायसवाल कालोनी की एक महिला, घुरूहूपट्टी, कनोखर लालगंज के एक एक पुरुष, लालगंज व इमलहा की एक एक महिला शामिल है। 3122 पहुंची संक्रमितों की संख्या

जनपद में कोरोना संक्रमितों की संख्या सोमवार को 3122 पहुंच गई। इसमें 2937 लोग ठीक हो चुके हैं। 40 की कोरोना से मौत हुई है। वर्तमान समय में 145 केस एक्टिव है। वहीं एक लाख 94 हजार 781 संदिग्धों के सैंपल लेकर जांच के लिए भेजे गए हैं। इसमें एक लाख 92 हजार 48 संदिग्धों की रिपोर्ट आ चुकी है। 2733 की रिपोर्ट अभी आना बाकी है।

chat bot
आपका साथी