ट्रेन दुर्घटना को परिजनों ने बताई सड़क दुर्घटना

ट्रेन से कटकर मरे बुलेट सवार क्रेशर मालिक को ट्रक की चपेट में आने से मौत की गलत तहरीर परिजनों ने दी। मामले का खुलासा आरपीएफ चुनार पुलिस के नरायनपुर पुलिस चौकी पर आने के बाद हुआ।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 12 Nov 2018 09:31 PM (IST) Updated:Mon, 12 Nov 2018 09:31 PM (IST)
ट्रेन दुर्घटना को परिजनों
 ने बताई सड़क दुर्घटना
ट्रेन दुर्घटना को परिजनों ने बताई सड़क दुर्घटना

जागरण संवाददाता, नरायनपुर (मीरजापुर) : ट्रेन से कटकर मरे बुलेट सवार क्रेशर मालिक को ट्रक की चपेट में आने से मौत की गलत तहरीर परिजनों ने दी। मामले का खुलासा आरपीएफ चुनार पुलिस के नरायनपुर पुलिस चौकी पर आने के बाद हुआ।

घटना के विषय में चौकी इंचार्ज नरायनपुर ज्ञानेंद्र ¨सह ने बताया कि शनिवार की रात प्रतापपुर गांव निवासी रमेश ¨सह प्रतापपुर के सामने रेलवे लाइन पर बुलेट पार कराते समय कालका मेल ट्रेन की चपेट में आ गया था। जिसे घायलावस्था में लेकर परिजन ट्रामा सेंटर वाराणसी ले गए। जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया तो परिजनों ने हटिया दर्रा गांव के सामने ट्रक दुर्घटना बताकर तहरीर दे दी और नरायनपुर पुलिस चौकी पर शव सौंप दिया। चौकी इंचार्ज ने बताया कि कालका मेल ट्रेन के चालक की शिकायत पर आरपीएफ पुलिस नरायनपुर चौकी पर आकर जानकारी दी तथा बताया कि मृतक का मोबाइल व बुलेट बाइक का टुकड़ा रेलवे ट्रैक के पास से बरामद किया गया है। ट्रेन दुर्घटना के बाद परिजन सड़क दुर्घटना बताकर गलत मुकदमा पंजीकृत करा दिया है। मौका मुआयना व जांच किया जा रहा है सत्यता की जानकारी होने पर परिजनों के खिलाफ विधिक कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी