जानलेवा साबित हुई बाइक पर तीन सवारी, एक की मौत

दोस्त की बाइक पर जिद करके ट्रिप¨लग करना व खुद बाइक चलाना युवक के लिए जानलेवा साबित हुआ। एक मोटर साइकिल पर तीन लोगों के बैठने से अनियंत्रित बाइक सामने से आ रही दूसरी बाइक से जा टकराई। रविवार सुबह दस बजे हुई यह भिडंत इतनी तेज थी कि बाइक चला रहे युवक की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है जबकि घायलों का उपचार कराया जा रहा है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 21 Oct 2018 08:18 PM (IST) Updated:Sun, 21 Oct 2018 08:18 PM (IST)
जानलेवा साबित हुई बाइक
पर तीन सवारी, एक की मौत
जानलेवा साबित हुई बाइक पर तीन सवारी, एक की मौत

जागरण संवाददाता, हलिया (मीरजापुर) : दोस्त की बाइक पर जिद करके ट्रिप¨लग करना व खुद बाइक चलाना युवक के लिए जानलेवा साबित हुआ। एक बाइक पर तीन लोगों के बैठने से अनियंत्रित बाइक सामने से आ रही दूसरी बाइक से जा टकराई। रविवार सुबह दस बजे हुई यह भिडं़त इतनी तेज थी कि बाइक चला रहे युवक की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर पहुंची बरौंधा पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर कार्रवाई में जुट गई। जबकि घायलों का उपचार कराया जा रहा है।

इलाहाबाद जिले के कोरांव थाना क्षेत्र के नयी पिपरी निवासी राजेश पटेल (35) रिश्तेदार मध्यप्रदेश निवासी त्रिवेणी प्रसाद (40) के साथ बाइक से किसी काम से लालगंज जा रहे थे। रास्ते में ड्रमंडगंज बाजार में हलिया थाना क्षेत्र के धमौली निवासी दोस्त मुन्ना (35) से मिले और बोले कि हमें भी लालगंज तक लेते चलिए। बाइक पर पहले से दो लोग सवार थे तीसरे मुन्ना भी बैठ गए और स्वयं बाइक चलाने लगे। बरौंधा चौकी क्षेत्र के नैडी गांव में सामने से आ रही पल्सर बाइक सवार नागेंद्र दूबे की बाइक से जबरदस्त ¨भडत हो गई। इस दुर्घटना में बाइक चला रहे मुन्ना की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि अन्य तीनों लोग घायल हो गए। इनमें नागेंद्र (40) की हालत गंभीर देख चिकित्सक ने मंडलीय अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। दोनों घायलों का इलाज स्थानीय चिकित्सालय पर चल रहा है। जानकारी होते ही मृतक के परिवार में कोहराम मच गया।

chat bot
आपका साथी