डीजल के अभाव में खड़ी हो गई पुलिस रिस्पांस वैन

डीजल के अभाव में पड़री थाना क्षेत्र के पैड़ापुर चौकी पर डायल 100 पुलिस रिस्पांस वैन (पीआरवी) खड़ी हो गई। इस संबंध में पीआरवी कर्मियों ने लखनऊ स्थित मुख्य कार्यालय को जानकारी दी। सुबह उच्चाधिकारियों के निर्देश पर डीजल मिलने के बाद ही वैन को क्षेत्र के लिए रवाना किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 29 Mar 2019 08:24 PM (IST) Updated:Fri, 29 Mar 2019 08:24 PM (IST)
डीजल के अभाव में खड़ी 
हो गई पुलिस रिस्पांस वैन
डीजल के अभाव में खड़ी हो गई पुलिस रिस्पांस वैन

जासं, पड़री (मीरजापुर) : डीजल के अभाव में पड़री थाना क्षेत्र के पैड़ापुर चौकी पर डायल 100 पुलिस रिस्पांस वैन (पीआरवी) खड़ी हो गई। इस संबंध में पीआरवी कर्मियों ने लखनऊ स्थित मुख्य कार्यालय को जानकारी दी। सुबह उच्चाधिकारियों के निर्देश पर डीजल मिलने के बाद ही वैन को क्षेत्र के लिए रवाना किया गया।

पीआरवी कर्मियों के अनुसार गुरूवार की रात वैन की डीजल समाप्त होने के कारण उच्चाधिकारियों को सूचित कर गाड़ी के लिए ब्रेक डाउन लिया गया। जिसे लेकर लोकसभा चुनाव सिर पर होने के कारण पुलिस कर्मियों के लिए चिता का विषय बन गई। उधर मामले की जानकारी होते ही पुलिस महकमें में हड़कंप मच गई। शुक्रवार को वैन के लिए उच्चाधिकारियों के आदेश के बाद डीजल मिलने पर गाड़ी चौकी से रवाना की गई। वहीं चौकी प्रभारी पैड़ापुर योगेंद्र नाथ यादव ने बताया कि वैन जब तक खड़ी रही संयोगवश कोई इवेंट नहीं आई। यदि किसी प्रकार की इवेंट उस समय आई होती तो हमराहियों सहित उससे सख्ती से निपटने के लिये तैयार थे हालांकि तब तक सुबह मैसेज मिला कि उच्चाधिकारियों के आदेश बाद डीजल मिल गया।

chat bot
आपका साथी