खंभे, तार सब कुछ पर नहीं मिला विद्युत कनेक्शन

सिटी ब्लाक के मिश्र लाहौली गांव के लोगों ने सोमवार को जिलाधिकारी को ज्ञापन सौंपकर गांव में बिजली कनेक्शन की उपलब्धता के लिए अपील की है। स्थानीय लोगों ने डीएम से बिजलीकर्मियों द्वारा कनेक्शन के नाम पर पैसा मांगने की भी शिकायत की। डीएम ने ग्रामीणों को आश्वासन दिया कि जल्द ही गांव में कनेक्शन दिया जाएगा।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 24 Sep 2018 07:22 PM (IST) Updated:Mon, 24 Sep 2018 11:01 PM (IST)
खंभे, तार सब कुछ पर नहीं मिला विद्युत कनेक्शन
खंभे, तार सब कुछ पर नहीं मिला विद्युत कनेक्शन

जागण संवाददाता, मीरजापुर : सिटी ब्लाक के मिश्र लाहौली गांव के लोगों ने सोमवार को जिलाधिकारी को ज्ञापन सौंपकर गांव में बिजली कनेक्शन की उपलब्धता के लिए अपील की है। स्थानीय लोगों ने डीएम से बिजलीकर्मियों द्वारा कनेक्शन के नाम पर पैसा मांगने की भी शिकायत की। डीएम ने ग्रामीणों को आश्वासन दिया कि जल्द ही गांव में कनेक्शन दिया जाएगा।

सोमवार को गांव मिश्र लाहौली गांव के लोगों ने जिलाधिकारी का ज्ञापन दिया। गांव के चंचल शर्मा ने बताया कि बिजली विभाग के लोग गांव में आए और मीटर व तार देकर चले गए। इसके बाद जब कनेक्शन देने की बारी आई तो कर्मचारियों द्वारा पैसा मांगा जाने लगा। गांव की महिला मुन्नी देवी, प्रेमा देवी व सावित्री ने बताया कि बिजली के खंभे लगे हैं, सबको मीटर भी बांट दिया गया लेकिन अभी तक कनेक्शन नहीं मिलने से गांव के लोग अंधेरे में रहने के लिए विवश हैं। गांव के लोगों ने कहा कि जब तार नहीं खींचा गया और न ही मीटर लगाए गए हैं तो हम बिजली का बिल क्यों दें। सभी ने जिलाधिकारी से इसकी जांच कर दोषियों पर कार्रवाई करने की मांग की है। इस अवसर पर दर्जन भर ग्रामीण महिलाएं उपस्थित रहीं।

chat bot
आपका साथी