हफ्तेभर में कार्मिकों की कराएं आनलाइन फी¨डग

पथरहिया स्थित विकास भवन में मुख्य विकास अधिकारी प्रियंका निरंजन की अध्यक्षता में लोकसभा सामान्य निर्वाचन 2019 को लेकर बैठक हुई। जिसमें चुनाव ड्यूटी में लगने वाले कार्मिकों का डाटा फी¨डग एक सप्ताह के अंदर कराने का निर्देश दिया। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव कार्यो में लापरवाही कत्तई बर्दाश्त नहीं की जायेगी। लापरवाही बरतने वाले कार्मिकों पर सख्त कार्रवाई होगी।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 13 Feb 2019 10:06 PM (IST) Updated:Wed, 13 Feb 2019 10:06 PM (IST)
हफ्तेभर में कार्मिकों की
कराएं आनलाइन फी¨डग
हफ्तेभर में कार्मिकों की कराएं आनलाइन फी¨डग

जासं, मीरजापुर : पथरहिया स्थित विकास भवन में मुख्य विकास अधिकारी प्रियंका निरंजन की अध्यक्षता में लोकसभा सामान्य निर्वाचन 2019 को लेकर बैठक हुई। जिसमें चुनाव ड्यूटी में लगने वाले कार्मिकों का डाटा फी¨डग एक सप्ताह के अंदर कराने का निर्देश दिया। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव कार्यो में लापरवाही कत्तई बर्दाश्त नहीं की जायेगी। लापरवाही बरतने वाले कार्मिकों पर सख्त कार्रवाई होगी।

मुख्य विकास अधिकारी ने कहा कि लोकसभा सामान्य निर्वाचन 2017 के लिए मतदान कार्मिकों की नियुक्ति के लिए कर्मचारियों की सूची आनलाइन होगी।इसके लिए सभी विभागाध्यक्षों को प्रपत्र 1,2,3 भरने का दिशा निर्देश दिया गया था। सभी विभागों व कार्यालयों के विभागाध्यक्ष मतदान कार्मिकों के डेटाबेस प्रोफार्मा पर अंकित विवरण को भरकर प्रपत्र एक एनआईसी में फीड कराकर पासवर्ड प्राप्त कर लें। बता दें कि जनपद में लोकसभा सामान्य निर्वाचन में 2089 पो¨लग स्टेशन और 1279 पो¨लग सेंटर पर कार्मिकों की तैनाती की जाएगी। इस दौरान पीडी ऋषिमुनि उपाध्याय, सीएमओ डा. ओपी तिवारी, डीएसटीओ कैलाशनाथ, डीआईओएस देवकी ¨सह आदि रहे ।

chat bot
आपका साथी