घरों में कनेक्शन नहीं बिजली बिल आना शुरू

क्षेत्र के राजापुर गांव में सौभाग्य योजना के अंतर्गत तार खंभा व ट्रांसफार्मर लगने के बाद लोगों के घरों में कनेक्शन नहीं जोड़ा गया। जिससे घरों में अंधेरा बना हुआ है और बिजली का बिल भी आ रहा है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 17 Aug 2019 07:08 PM (IST) Updated:Sat, 17 Aug 2019 07:08 PM (IST)
घरों में कनेक्शन नहीं बिजली बिल आना शुरू
घरों में कनेक्शन नहीं बिजली बिल आना शुरू

जासं, लालगंज (मीरजापुर) : क्षेत्र के राजापुर गांव में सौभाग्य योजना के अंतर्गत तार खंभा व ट्रांसफार्मर लगने के बाद लोगों के घरों में कनेक्शन नहीं जोड़ा गया। जिससे घरों में अंधेरा बना हुआ है और बिजली का बिल भी आ रहा है। लोग हैरान है कि घरों में बल्ब नहीं जल रहे इसके बावजूद भी बिजली बिल कैसे आ रहा है। इस मामले में विगत आयोजित संपूर्ण समाधान दिवस पर जिलाधिकारी एवं उप जिलाधिकारी को अलग-अलग प्रार्थना-पत्र पीड़ितों द्वारा दिया गया है लेकिन सुनवाई अभी तक नहीं हुई। जिससे ग्रामीणों में आक्रोश है।

लालगंज विकास खंड के राजापुर गांव में सौभाग्य योजना के अंतर्गत विद्युतीकरण किया गया। लेकिन किसी घर के कनेक्शन को ट्रांसफर से नहीं जोड़ा गया। जिससे घरों में अंधेरा ही अंधेरा कायम है। 13 जून को आयोजित संपूर्ण समाधान दिवस में एडीएम को तथा 16 जुलाई को आयोजित संपूर्ण समाधान दिवस में जिलाधिकारी अनुराग पटेल को इस संबध में प्रार्थना-पत्र देकर ग्रामीणों ने घरों में कनेक्शन दिए जाने की मांग की है लेकिन उस पर आज तक कार्रवाई नहीं हो सका लोग परेशान है। राजापुर गांव के सेवालाल पटेल ने आरोप लगाया कि बिजली विभाग में मनमानी के चलते लोग परेशान है। उन्होंने जिलाधिकारी का इस ओर ध्यान आकृष्ट कराया है।

chat bot
आपका साथी