को¨चग पढ़ने गए छात्र का नहर में मिला शव

को¨चग पढ़ने गए हाईस्कूल के छात्र अंगद मौर्य (16) का शव सोमवार की सुबह ऊंटी गांव स्थित सुखड़ा नहर में सोमवार की भोर तीन बजे मिला। मौत की खबर लगते ही परिवार में कोहराम मच गया। वही परिवार के लोगों ने पुलिस को सूचना दिए बगैर ही शव को अंतिम संस्कार कर दिया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 17 Sep 2018 11:25 PM (IST) Updated:Mon, 17 Sep 2018 11:25 PM (IST)
को¨चग पढ़ने गए छात्र का नहर में मिला शव
को¨चग पढ़ने गए छात्र का नहर में मिला शव

जागरण संवाददाता, हलिया (मीरजापुर) : को¨चग पढ़ने गए हाईस्कूल के छात्र अंगद मौर्य (16) का शव सोमवार की सुबह ऊंटी गांव स्थित सुखड़ा नहर में सोमवार की भोर तीन बजे मिला। मौत की खबर लगते ही परिवार में कोहराम मच गया। वही परिवार के लोगों ने पुलिस को सूचना दिए बिना ही शव का अंतिम संस्कार कर दिया।

थाना क्षेत्र के पंवारी कला गांव निवासी रामजीत मौर्य का सोलह वर्षीय पुत्र अंगद रविवार की शाम छह बजे घर से को¨चग पढने के लिए गड़बड़ा पुल के पास गया था। देर रात तक जब अंगद घर नहीं आया तो घर के लोग परेशान हो गए और उसे इधर-उधर के अलावा उसके मित्रों और रिश्तेदारों के यहां पता लगाया लेकिन अंगद का कहीं पता नहीं चला। इसी बीच किसी की नजर अदवा नहर के तीसरे झाल के पास छात्र के बैग व झोला पर पड़ी। जानकारी होते ही परिवार के लोग भी मौके पहुंच गए और नहर को बंद कराया तब जाकर सुबह तीन बजे छात्र का शव नहर में पड़ा मिला। अंगद पंवारीकला स्थित शिव प्रताप ¨सह इंटर कालेज में हाईस्कूल का छात्र था और पढ़ने में अव्वल था तथा स्वभाव से चंचल था। उसकी मौत से परिवार में कोहराम मचा हुआ है तथा गांव में सन्नाटा पसरा हुआ है।

chat bot
आपका साथी