प्रधानमंत्री मोदी के जन्मदिन पर काटा केक, दी बधाइयां

जागरण संवाददाता, मीरजापुर : जिले में सोमवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 68वें जन्मदिवस के अवसर प

By JagranEdited By: Publish:Mon, 17 Sep 2018 11:35 PM (IST) Updated:Mon, 17 Sep 2018 11:35 PM (IST)
प्रधानमंत्री मोदी के जन्मदिन पर काटा केक, दी बधाइयां
प्रधानमंत्री मोदी के जन्मदिन पर काटा केक, दी बधाइयां

जागरण संवाददाता, मीरजापुर : जिले में सोमवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 68वें जन्मदिवस के अवसर पर विभिन्न आयोजन किए गए। केक काटा गया और बधाईयां दी गई। नगर पालिका के शिविर कार्यालय एवं भाजपा कैंप कार्यालय पर आयोजित कार्यक्रम में नगर विधायक सहित भाजपा के कई नेता उपस्थित रहे। सभी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बधाइयां प्रेषित की और मिठाइयां बांटकर जन्मदिन की खुशी मनाई गई।

नगर पालिका परिषद के अध्यक्ष मनोज जायसवाल ने जन्मदिन के अवसर पर केक काटा व उनके चित्र पर तिलक लगाकर मिष्ठान्न वितरित किया गया। बड़े ही धूमधाम के साथ प्रधानमंत्री का जन्मदिन मनाया गया। इस अवसर पर मनोज जायसवाल ने सभी उपस्थित लोगों को शपथ दिलाई कि सभी को आजीवन अपने प्रधान सेवक के आदर्शों पर चलकर देश को बदलना होगा।लालबहादुर ¨सह, उत्तर मौर्य, दिनेश तिवारी, राजेंद्र ¨सह, विद्या तिवारी, आशुकांत चुनाहे, प्रदीप सोनकर आदि लोग उपस्थित रहे।

नगर विधायक ने बांटी मिठाई

भाजपा द्वारा अनगढ़ वार्ड की हरिजन बस्ती में प्रधानमंत्री का 68वां जन्मदिन मनाया गया। साथ ही सभी कार्यकर्ताओं ने स्वच्छता अभियान भी चलाया। इस अवसर पर नगर विधायक रत्नाकर मिश्र ने प्रधानमंत्री के चित्र पर तिलक कर मिठाइयां वितरित की। विधायक ने कहा कि हम 300 सीट जीतकर प्रधानमंत्री को जन्मदिन का तोहफा देंगे। वहीं जिलाध्यक्ष बालेंदु त्रिपाठी व नगर अध्यक्ष श्याम सुंदर केसरी ने इस अवसर पर संबोधन किया। कार्यक्रम में राजनाथ चौबे, नीलम मालवीय, रामा पांडेय, आशुतोष त्रिपाठी, वीरेंद्र मौर्य, सचिन जायसवाल, राजेंद्र तिवारी आदि लोग उपस्थित रहे। रोटरी क्लब ने मनाया पीएम का जन्मदिन

रोटरी क्लब मीरजापुर गौरव के अध्यक्ष हिमांशु जायसवाल के निवास पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन मनाया गया। इस अवसर पर केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण राज्यमंत्री अनुप्रिया पटेल मुख्य अतिथि के तौर पर उपस्थित रहीं। एक-दूसरे को केक व मिठाइयां खिलाकर प्रधानमंत्री को बधाई दी। अखिलेश ¨सह, सुभद्रा जायसवाल, विवेक केशरी, अनिल जायसवाल, स्वाति केशरी आदि उपस्थित रहे।

chat bot
आपका साथी