चुनार के चौक बाजार में लगा जाम, राहगीर परेशान

पिछले दो दिनों से गंगा का पानी बढ़ने के बाद तहसील मुख्यालय को जाने वाले बालूघाट रोड बाहरी सड़क स्टेट बैंक रोड भरपुर रोड सभी रास्तों पर पानी आ जाने से ये सभी रास्ते बंद हो गए। नगर के कोतवाली रोड चौक बाजार मेन मार्केट सद्दूपुर मोहाना व रामघाट से होकर गुजरने वाला रास्ता ही स्टेशन रोड और पक्के पुल को जोड़ने के लिए बचा था। जहां रविवार को पूरे दिन जाम सरीखी स्थिति रही।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 22 Sep 2019 07:50 PM (IST) Updated:Sun, 22 Sep 2019 07:50 PM (IST)
चुनार के चौक बाजार में 
लगा जाम, राहगीर परेशान
चुनार के चौक बाजार में लगा जाम, राहगीर परेशान

जागरण संवाददाता, चुनार (मीरजापुर) : पिछले दो दिनों से गंगा का पानी बढ़ने के बाद तहसील मुख्यालय को जाने वाले बालूघाट रोड, बाहरी सड़क स्टेट बैंक रोड, भरपुर रोड सभी रास्तों पर पानी आ जाने से ये सभी रास्ते बंद हो गए। नगर के कोतवाली रोड, चौक बाजार, मेन मार्केट सद्दूपुर मोहाना व रामघाट से होकर गुजरने वाला रास्ता ही स्टेशन रोड और पक्के पुल को जोड़ने के लिए बचा था। जहां रविवार को पूरे दिन जाम सरीखी स्थिति रही। वाराणसी तथा सोनभद्र की ओर से आने वाले वाहन चालकों को बाढ़ के बाद रास्ते बंद होने की जानकारी न होने के चलते काफी समस्या झेलनी पड़ी।

रविवार को जीवित्पुत्रिका व्रत के लिए अस्थाई फल आदि के दुकानदारों ने सुबह से ही नगर के बाजार में अपनी दुकानें सजा ली थीं। दूसरी ओर सुबह हो रही बारिश के बीच इस संकरे रास्ते पर चार पहिया वाहनों का आवागमन बढ़ जाने से अचानक जाम की स्थिति पैदा हो गई। सबसे अधिक समस्या चौक बाजार व मेन मार्केट में हुई जहां दो वाहन आमने सामने आने की स्थिति के बाद वाहन चालकों को काफी मशक्कत करनी पड़ी। बाद में पुलिस की ड्यूटी लगाए जाने के बाद हालत सामान्य हुई। लोगों का कहना था कि यदि सोनभद्र की ओर से आने वाले वाहन चालकों व सवारों को पुलिस प्रशासन द्वारा इस बाबत जानकारी बस स्टैंड पर ही दे दी जाती तो शायद नगर में इतना जाम लगने की स्थिति न बनती और ये वाहन चालक नरायनपुर होकर वाराणसी के लिए निकल जाते।

chat bot
आपका साथी