ट्रक के धक्के से पति की मौत, पत्नी संग दो घायल

ट्रक के धक्के से पति की मौत पत्नी संग दो घायल

By JagranEdited By: Publish:Tue, 16 Aug 2022 09:51 PM (IST) Updated:Tue, 16 Aug 2022 09:51 PM (IST)
ट्रक के धक्के से पति की मौत, पत्नी संग दो घायल
ट्रक के धक्के से पति की मौत, पत्नी संग दो घायल

ट्रक के धक्के से पति की मौत, पत्नी संग दो घायल

जागरण संवाददाता, मड़िहान (मीरजापुर) : क्षेत्र के हरिहरा गांव के पास मंगलवार की शाम ट्रक के धक्के से बाइक सवार दंपती समेत तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे में 25 वर्षीय सागर की मौत हो गई, वहीं पत्नी सविता संग रिश्तेदार गंभीर रूप से घायल हो गए।

सोनभद्र जनपद के घोरावल थाना क्षेत्र बरदिया गांव निवासी सागर अपनी पत्नी सविता का इलाज कराने के लिए रिश्तेदार दुर्गा प्रसाद को लेकर बाइक से मीरजापुर गए थे। शाम को दवा कराकर वापस घर लौट रहे थे। वह जैसे ही हरिहरा गांव के पास पहुंचे थे कि सामने से आ रहे ट्रक ने टक्कर मार दिया। हादसे में बाइक चालक सागर ट्रक के चक्के के नीचे चले गए, जिससे उनकी घटनास्थल ही दर्दनाक मौत हो गई। वही उनकी पत्नी व रिश्तेदार गंभीर रूप से घायल हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस संबंध में इंस्पेक्टर शैलेश कुमार राय ने बताया कि ट्रक समेत उसका चालक मौके से फरार हो गया। स्वजनों की ओर से तहरीर मिलते ही कार्रवाई की जाएगी।

-------------

पिकनिक मनाकर लौट रहे बाइक सवार घायल, गंभीर

पटेहरा : लालगंज क्षेत्र के नेवढ़िया गांव निवासी नीरज पाठक अपने साथियों के साथ खड़ंजाफाल मंगलवार को पिकनिक मनाने गए थे। शाम को वापस घर वापस जाते समय पटेहरा जंगल के पास पहुंचे ही थे कि सामने से आ रहे वाहन से बचने के चक्कर में बाइक अनियंत्रित होकर गड्ढे में चली गई। इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए। उनके साथ उनके ही परिवार के पंकज पाठक थे जिन्हें कम चोट आई। साथियों की मदद से पीएचसी लाया गया, जहां हालत गंभीर देख डॉक्टरों ने नीरज को मंडलीय अस्पताल रेफर कर दिया।

chat bot
आपका साथी