बाइक दुर्घटना में पति की मौत, पत्नी सहित दो गंभीर

थानाक्षेत्र के कालीखोह मोड़ के पास बुधवार दोपहर करीब डेढ़ बजे भीषण हादसा हुआ। इसमें विध्याचल थानाक्षेत्र निवासी बड़कू बिद (45) की मौत हो गई। वहीं बाइक पर बैठी पत्नी की हालत गंभीर है जिसका इलाज मंडलीय अस्पताल में चल रहा है। वहीं दूसरे बाइक सवार को भी गंभीर चोटें आई हैं और उन्हें विध्याचल सीएचसी में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 12 Feb 2020 06:57 PM (IST) Updated:Wed, 12 Feb 2020 06:57 PM (IST)
बाइक दुर्घटना में पति की
मौत, पत्नी सहित दो गंभीर
बाइक दुर्घटना में पति की मौत, पत्नी सहित दो गंभीर

जासं, विध्याचल (मीरजापुर) : थानाक्षेत्र के कालीखोह मोड़ के पास बुधवार दोपहर करीब डेढ़ बजे भीषण हादसा हुआ। इसमें विध्याचल थानाक्षेत्र निवासी बड़कू बिद (45) की मौत हो गई। वहीं बाइक पर बैठी पत्नी की हालत गंभीर है जिसका इलाज मंडलीय अस्पताल में चल रहा है। वहीं दूसरे बाइक सवार को भी गंभीर चोटें आई हैं और उन्हें विध्याचल सीएचसी में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

जिगना थानाक्षेत्र के बडेरु चौखठा निवासी धीरज (25) पुत्र राम जी विध्याचल थानाक्षेत्र के गोसाई पुरवा गांव में अपने रिश्तेदारी में आए हुए थे। बुधवार दोपहर 1:30 बजे वे घर जा रहे थे तभी काली खोह मोड़ पर गैपुरा की ओर से आ रही बाइक से भिडं़त हो गई। दूसरी बाइक पर बड़कू बिद निवासी खमरिया कला व उनकी पत्नी दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए विध्याचल सीएचसी पहुंचाया जहां चिकित्सकों ने बड़कू बिद को मृत घोषित कर दिया। वहीं पत्नी की हालत गंभीर होने पर मंडलीय अस्पताल रेफर कर दिया गया। जबकि घायल धीरज पुत्र रामधारी को विध्याचल सीएचसी में भर्ती कराया गया। साथ ही परिजनों को भी सूचित किया गया। थाना प्रभारी विध्याचल ने बताया कि दोनों बाइकों को कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

रेलवे लाइन पर मिला अज्ञात शव

कटरा कोतवाली क्षेत्र के ग्राम बड़ी बसही के पास के रेलवे लाइन पर एक अज्ञात व्यक्ति का शव मिला। सूचना पर चौकी प्रभारी नटवां मय फोर्स पहुंचे और शव की शिनाख्त करने की कोशिश शुरू की गई। चौकी प्रभारी ने बताया कि मृतक की उम्र करीब 28 वर्ष है और उसकी पहचान के लिए प्रयास किया जा रहा है।

chat bot
आपका साथी