आर्थिक तंगी के आगे जीवन की जंग हारा घायल गणेश

होली के दिन थाना क्षेत्र के लालपुर गांव के सामने हुए सड़क दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल बाइक सवार गणेश (30) निवासी मड़िहान पहड़ी आर्थिक तंगी के कारण जिदगी की जंग हार गया और मंगलवार की रात घर पर उसने दम तोड़ दिया। मौत की खबर होते ही परिजनों में कोहराम मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 01 Apr 2020 06:54 PM (IST) Updated:Wed, 01 Apr 2020 06:54 PM (IST)
आर्थिक तंगी के आगे जीवन
की जंग हारा घायल गणेश
आर्थिक तंगी के आगे जीवन की जंग हारा घायल गणेश

जासं, मड़िहान (मीरजापुर) : होली के दिन थाना क्षेत्र के लालपुर गांव के सामने हुए सड़क दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल बाइक सवार गणेश (30) निवासी मड़िहान पहड़ी आर्थिक तंगी चलते जिदगी की जंग हार गया। मंगलवार की रात घर पर दम तोड़ दिया। मौत की खबर सुनते परिजनों में कोहराम मच गया। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

दस मार्च को होली वाले दिन राजापुर गांव निवासी लक्ष्मी सिंह, नन्दलाल यादव व गणेश एक बाइक पर सवार होकर राजगढ़ की ओर किसी परिचित से मिलने के लिए जा रहे थे। लालपुर से वापस लौट रहे थे कि कुछ ही दूरी पर युवकों की बाइक सामने से आ रही रवि की बाइक से जोरदार टक्कर हो गई थी। हालांकि रवि की दुर्घटना के तीसरे दिन मौत हो गई थी। गणेश को ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया था। कुछ दिन तक इलाज कराने के बाद परिजन आर्थिक तंगी के चलते इलाज नहीं करा पाए, घर चले आए। मंगलवार को गणेश की मौत हो गई। मौत की जानकारी होते परिजनों का रो रोकर बुरा हाल हो गया।

chat bot
आपका साथी