कई घरों में दौड़ा हाईवोल्टेज करेंट, हजारों के जले उपकरण

क्षेत्र के सेमरा गांव में शुक्रवार को ग्यारह हजार वोल्टेज की लाइन दौड़ जाने से कई? घरों में लगे हजारों रुपए मूल्य के विद्युत उपकरण जलकर नष्ट हो गए। ग्रामीण जब अपने-अपने कार्यों में व्यस्त थे, उसी समय एकाएक गांव में हाइवोल्टेज की लाइट दौड़ गई।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 21 Sep 2018 08:38 PM (IST) Updated:Fri, 21 Sep 2018 08:38 PM (IST)
कई घरों में दौड़ा हाईवोल्टेज करेंट, हजारों के जले उपकरण
कई घरों में दौड़ा हाईवोल्टेज करेंट, हजारों के जले उपकरण

जासं, जमालपुर (मीरजापुर): क्षेत्र के सेमरा गांव में शुक्रवार को ग्यारह हजार वोल्टेज की लाइन दौड़ जाने से कई घरों में लगे हजारों रुपये मूल्य के विद्युत उपकरण जलकर नष्ट हो गए। ग्रामीण जब अपने-अपने कार्यों में व्यस्त थे, उसी समय एकाएक गांव में हाइवोल्टेज की लाइट दौड़ गई। इस दौरान ग्रामीणों के इन्वर्टर, पंखे, टीवी, बल्व सहित इत्यादि महंगे विद्युत उपकरण जलकर खराब हो गए। इस दौरान क्षेत्र के लोगों ने पावर हाउस को फोन कर बिजली कटवाई अन्यथा बहुत नुकसान हो जाता। वही गांव के विनोद, मनीष, अभिषेक इत्यादि ने बताया कि जमालपुर विद्युत उपकेंद्र की बिजली आए दिन खराब रहती है। बिजली विभाग के अधिकारियों एवं कर्मचारियों की उपेक्षा के कारण उपभोक्ताओं को आए दिन परेशानी झेलनी पड़ती है। बिजली विभाग की उदासीनता के कारण उपभोक्ताओं में बिजली विभाग के खिलाफ आक्रोश है। बिजली का गिरा तार

जासं, सीखड़ मीरजापुर: चुनार कोतवाली क्षेत्र के सीखड़ बाजार में ताजिया मिलान के समय विद्युत तार को उठाते समय तार टूट कर गिर गया। हालांकि उस समय आपूर्ति चालू थी। तार गिरते ही मौके पर अफरा-तफरी मच गई। संयोग अच्छा था कि कोई दुर्घटना नहीं हुई। ताजिएदार तुरंत फोन कर के विद्युत आपूर्ति को बंद कराए नहीं तो बड़ी दुर्घटना से इकार नहीं किया जा सकता था।

chat bot
आपका साथी