नाली सफाई न होने से लोगों का जीना मुहाल

नगर पालिका परिषद क्षेत्र के स्टेशन रोड मोहल्ले में बनी दोनों तरफ नाली जाम होने के कारण लोगों का जीना मुहाल हो गया है। बारिश होने से नाली का पानी घरों में घुसने के साथ सड़कों पर बहता है। जिससे लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। नाली की सफाई कराने के लिए कई बार सफाई नायक से मोहल्ले के लोगों ने कही लेकिन वह अनसुनी कर दिया। जिससे लोग नारकीय जीवन जीने को विवश है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 07 Jul 2020 06:56 PM (IST) Updated:Tue, 07 Jul 2020 06:56 PM (IST)
नाली सफाई न होने से 
लोगों का जीना मुहाल
नाली सफाई न होने से लोगों का जीना मुहाल

जासं, मीरजापुर : नगर पालिका परिषद क्षेत्र के स्टेशन रोड मोहल्ले में बनी दोनों तरफ नाली जाम होने के कारण लोगों का जीना मुहाल हो गया है। बारिश होने से नाली का पानी घरों में घुसने के साथ सड़कों पर बहता है। जिससे लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। नाली की सफाई कराने के लिए कई बार सफाई नायक से मोहल्ले के लोगों ने कही लेकिन वह अनसुनी कर दिया। जिससे लोग नारकीय जीवन जीने को विवश है।

बारिश होने से नाली पूरी तरह सड़क के बराबर पानी से भर जाता है और गंदा पानी सड़कों पर बहने के साथ घरों के अंदर जाने लगता है। इस दौरान कई दुकानदारों के दुकानों के अंदर नाली का पानी घुसता है। वही सड़कों पर पानी लगने के कारण आवागमन के दौरान लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ता है। मोहल्ले के लोगों ने बताया कि स्टेशन रोड पर मिनी ट्यूबवेल लगाया गया है, जिसका पानी साफ करने के लिए नाली में उसके पाइप को लगा दिया गया है कि पानी इधर उधर न बहने पाए इसी लिए नाली में गिराया जा रहा लेकिन अभी तक पानी के साथ मिट्टी आने का सिलसिला जारी है। जिसके कारण नाली जाम हो गया है।

chat bot
आपका साथी