12 केंद्रों पर सात जुलाई को होगी सीटीईटी परीक्षा

लालडिग्गी स्थित लायंस स्कूल के बिरला सभागार में सीबीएसई के संयुक्त सचिव डा. राम शंकर की अध्यक्षता में आगामी सात जुलाई को होने वाली सीटीईटी परीक्षा की तैयारियों को लेकर बैठक हुई जिसमें ने सीटीईटी परीक्षा की तैयारियों की समीक्षा की। प्रधानाचार्यो को परीक्षा के दौरान बरती जाने वाली सावधानियों के बारे में बताते हुए कहा कि निर्धारित समय के बाद किसी भी परीक्षार्थी को परीक्षा कक्ष में प्रवेश नहीं कराया जाए।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 28 Apr 2019 07:03 PM (IST) Updated:Sun, 28 Apr 2019 07:03 PM (IST)
12 केंद्रों पर सात जुलाई 
को होगी सीटीईटी परीक्षा
12 केंद्रों पर सात जुलाई को होगी सीटीईटी परीक्षा

जागरण संवाददाता, मीरजापुर : लालडिग्गी स्थित लायंस स्कूल के बिरला सभागार में सीबीएसई के संयुक्त सचिव डा. राम शंकर की अध्यक्षता में आगामी सात जुलाई को होने वाली सीटीईटी परीक्षा की तैयारियों को लेकर बैठक हुई, जिसमें ने सीटीईटी परीक्षा की तैयारियों की समीक्षा की। प्रधानाचार्यो को परीक्षा के दौरान बरती जाने वाली सावधानियों के बारे में बताते हुए कहा कि निर्धारित समय के बाद किसी भी परीक्षार्थी को परीक्षा कक्ष में प्रवेश नहीं कराया जाए।

संयुक्त सचिव ने कहाकि सीटीईटी परीक्षा दो पालियों में होगी। विद्यालय परिसर में सेंटर सुपरिटेंडेंट, परीक्षक, सीबीएसई टीम और पर्यवेक्षक के अलावा किसी भी बाहरी व्यक्ति का प्रवेश वर्जित रहेगा। परीक्षा के दौरान परीक्षार्थियों को पेन के अलावा कोई भी वस्तु परीक्षा केंद्र के अंदर ले जाने की अनुमति नहीं रहेगी। जिले में लगभग आठ साल बाद हो रही सीटीईटी परीक्षा में 6480 परीक्षार्थी सम्मिलित होंगे। धन्यवाद ज्ञापन लायंस स्कूल के प्रधानाचार्य डा. एनके पांडेय ने किया और इसके पूर्व तैयारियों के बारे में संयुक्त सचिव को विस्तार से जानकारी दी।

chat bot
आपका साथी