सहकारिता से किसानों की समस्या का हल

भारतीय जनता पार्टी की बैठक नगर के पीलीकोठी स्थित भाजपा कार्यालय बरौंधा कचार में गुरुवार को हुई। इसमें मुख्य अतिथि सूर्य प्रकाश पाल अध्यक्ष राज्य निर्माण सहकारी संघ उत्तर प्रदेश ने सहकारिता को मजबूत करने पर बल दिया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 08 Aug 2019 06:32 PM (IST) Updated:Thu, 08 Aug 2019 06:32 PM (IST)
सहकारिता से किसानों की समस्या का हल
सहकारिता से किसानों की समस्या का हल

जागरण संवाददाता, मीरजापुर : भारतीय जनता पार्टी की बैठक नगर के पीलीकोठी स्थित भाजपा कार्यालय बरौंधा कचार में गुरुवार को हुई। इसमें मुख्य अतिथि सूर्य प्रकाश पाल अध्यक्ष राज्य निर्माण सहकारी संघ उत्तर प्रदेश ने सहकारिता को मजबूत करने पर बल दिया। कहा कि किसानों की हर समस्या सहकारिता से निराकरण हो सकता है। सहकारिता विभाग भाजपा की एक अभिन्न कड़ी है।

क्षेत्रीय सह संयोजक दीपक मिश्रा ने भी कहा कि किसानों से जुड़े सभी समस्या सहकारिता के द्वारा ही निराकरण किया जाता है। जिलाध्यक्ष बृजभूषण सिंह ने कहा कि बीजेपी सरकार में किसानों की सारी सुविधाए मिल रही है। यहीं कारण है कि आज किसान खुशहाल है। बैठक की अध्यक्षता जिला संयोजक विनोद शंकर पाण्डेय ने कही। बैठक में उपस्थित जिला सहसंयोजक, मंडल संयोजक, साधन सहकारी समिति के अध्यक्ष व संचालक, जिला सहकारी बैंक के उपाध्यक्ष अमित सिंह तथा अन्य पदाधिकारी सहकारिता से जुड़े लोग उपस्थित रहे

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी