मेडिकल कालेज का समय से पहले ही कराएं निर्माण

वित्त एवं चिकित्सा शिक्षा मंत्री सुरेश कुमार खन्ना ने पिपराडाड में निर्माणाधीन मेडिकल कालेज की प्रगति देखी। उन्होंने कार्यदायी संस्था से कार्य में तेजी लाने के साथ ही समय से पहले निर्माण कार्य पूरा करने की बात कही। साथ ही जिले के अधिकारियों से कहा कि इसकी बराबर निगरानी की जाए और निर्माण कार्य में गुणवत्ता से कोई समझौता नहीं होना चाहिए। साथ ही थर्ड पार्टी से भी निर्माण की गुणवत्ता परखी जाएगी।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 12 Oct 2019 06:11 PM (IST) Updated:Sat, 12 Oct 2019 11:37 PM (IST)
मेडिकल कालेज का समय से पहले ही कराएं निर्माण
मेडिकल कालेज का समय से पहले ही कराएं निर्माण

जागरण संवाददाता, मीरजापुर : वित्त एवं चिकित्सा शिक्षा मंत्री सुरेश कुमार खन्ना ने पिपराडाड़ में निर्माणाधीन मेडिकल कालेज की प्रगति देखी। उन्होंने कार्यदायी संस्था से कार्य में तेजी लाने के साथ ही समय से पहले निर्माण कार्य पूरा करने की बात कही। साथ ही जिले के अधिकारियों से कहा कि इसकी बराबर निगरानी की जाए और निर्माण कार्य में गुणवत्ता से कोई समझौता नहीं होना चाहिए। साथ ही थर्ड पार्टी से भी निर्माण की गुणवत्ता परखी जाएगी।

मेडिकल कालेज निर्माण कार्य का निरीक्षण करने के दौरान वित्त एवं चिकित्सा शिक्षा मंत्री ने संबंधित कार्यदायी संस्था के अधिकारियों से डिजाइन, प्रशासनिक भवन, एकेडमी भवन, ड्रेनेज सिस्टम, एसटीपी आदि के बारे मे विस्तृत जानकारी ली। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि थर्ड पार्टी द्वारा गुणवत्ता का निरीक्षण कराया जाएगा। उन्होंने अधिकारियों से कहा कि गुणवत्ता के साथ किसी भी प्रकार का समझौता नहीं किया जाएगा। साथ ही यह निर्देश दिया कि दो पालियों में काम कराकर मेडिकल कालेज को समय से पूर्व ही पूरा कराया जाए ताकि जनता को इसका लाभ मिल सके। इस दौरान प्रदेश के ऊर्जा राज्यमंत्री रमाशंकर पटेल, विधायक मझवां सुचिष्मिता मौर्य, जिलाध्यक्ष भाजपा बृजभूषण सिंह सहित अन्य सभी संबंधित अधिकारी उपस्थित रहे।

उन्होंने मेडिकल कालेज तक पहुंचने के लिए सुगम रास्ता तैयार करने की बात भी कही। इस दौरान उर्जा राज्यमंत्री रमाशंकर सिंह पटेल व मझवां विधायक सुचिस्मिता मौर्य भी मौजूद रहीं।

chat bot
आपका साथी