माले नेता पर हमले की निदा, गिरफ्तारी की मांग

उत्तर प्रदेश भाकपा माले के राज्य सचिव सुधाकर यादव ने पार्टी के जिला नेता और किसान महासभा के जिला सचिव कामरेड भक्तप्रकाश श्रीवास्तव के ऊपर जान लेवा हमले की कड़ी निदा करते हुए हमलावरों के गिरफ्तारी की मांग की है। अन्यथा पार्टी आंदोलन के लिए बाध्य होगी। उन्होंने कहा कि योगीराज गुंडाराज में तब्दील हो गया है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 14 Jun 2020 07:10 PM (IST) Updated:Sun, 14 Jun 2020 07:10 PM (IST)
माले नेता पर हमले की 
निदा, गिरफ्तारी की मांग
माले नेता पर हमले की निदा, गिरफ्तारी की मांग

जासं, अदलहाट(मीरजापुर) : उत्तर प्रदेश भाकपा माले के राज्य सचिव सुधाकर यादव ने पार्टी के जिला नेता और किसान महासभा के जिला सचिव कामरेड भक्तप्रकाश श्रीवास्तव के ऊपर जान लेवा हमले की कड़ी निदा करते हुए हमलावरों के गिरफ्तारी की मांग की है। अन्यथा पार्टी आंदोलन के लिए बाध्य होगी।

उन्होंने कहा कि योगीराज गुंडाराज में तब्दील हो गया है। कहा पार्टी नेता भक्त प्रकाश श्रीवास्तव जिले के प्रतिष्ठित नागरिक हैं। अदलहाट थाना क्षेत्र के हाजीपुर ग्राम में उनका पुश्तैनी मकान है, हमलावरों ने दरवाजे के पास बांस लगाकर बैरिकेडिग कर दिया। इसकी जानकारी तहसील एवं पुलिस प्रशासन को दी गई थी लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की गई। आठ जून को भी कथित हमलावरों ने उनके ऊपर जानलेवा हमला किया फिर भी पुलिस मौन रही। 13 जून को जब पार्टी के कार्यकर्ता उनकी बीमार मां को देखने के लिए आए उसी समय हमलावर गाली गलौज के साथ मारपीट करने लगे। राज्य सचिव ने कहा की योगीराज में अपराधियों का मन बढ़ा हुआ है। प्रशासन इनके खिलाफ कोई कानूनी कार्रवाई नहीं कर रही है जो घोर निदनीय है। चेतावनी दी कि प्रशासन तत्काल उचित कार्रवाई नहीं करती है पार्टी आंदोलन के लिए बाध्य होगी।

chat bot
आपका साथी