मेरठ में शराब पीकर युवकों का जमकर हुड़दंग, कोचिंग से लौट रहे छात्र को पीटा Meerut News

मेरठ के मवाना में गुरुवार देर रात शराब पी रहे युवकों ने मैदान में टहल रहे लोगों के साथ जमकर अभद्रता की और कोचिंग से लौट रहे एक छात्र के साथ मारपीट घायल कर दिया। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए एक आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है।

By Prem BhattEdited By: Publish:Fri, 23 Oct 2020 09:46 AM (IST) Updated:Fri, 23 Oct 2020 09:46 AM (IST)
मेरठ में शराब पीकर युवकों का जमकर हुड़दंग, कोचिंग से लौट रहे छात्र को पीटा Meerut News
मवाना में शराब पीकर गुरुवार की रात जमकर हुड़दंग मचाया।

मेरठ, जेएनएन। मेरठ के मवाना में तहसील रोड स्थित मैदान में गुरुवार देर रात शराब पी रहे युवकों ने लोगों के साथ अभद्रता की और हुड़दंग मचाया। वहीं, कोचिंग से लौट रहे छात्र के साथ मारपीट घायल कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को सीएचसी में भर्ती कराया और एक आरोपित को बाइक समेत गिरफ्तार किया। अराजक तत्‍वों के चलते क्षेत्र के लोगों में भय का माहौल है।

गाली गलौज भी की

तहसील रोड स्थित मैदान में देर रात तक लोग चहल कदमी करते रहते हैं। ऐसे व्यापारी लोग भी हैं जो अपने प्रतिष्ठान बंद कर खाना खाने के बाद परिवार के साथ घूमने आते हैं। जहां शरारती तत्वों का वी जमवाड़ा लगा रहता है। गुरुवार देर रात आधा दर्जन युवक बैठे शराब पी रहे थे और वहां घूमने वाले लोगों से भी अभद्रता कर रहे थे। विरोध करने पर गाली गलौज भी की। इस बीच कोचिंग से वापस लौट रहे शुभम पुत्र ऋषि पाल निवासी मोहल्ला हीरालाल रामबाग को वहां से गुजर रहा था, जिसे आरोपियों ने पकड़ लिया और मारपीट कर घायल कर दिया। लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को सीएससी में भर्ती कराया।

इनका कहना है

थाना प्रभारी प्रेमचंद शर्मा ने बताया एक शराबी को बाइक समेत दबोच लिया और कड़ी कार्रवाई की जाएगी। जबकि अन्य फरार हो गए जल्द गिरफ्तारी होगी। 

जुआ सट्टा खेलते पकड़े जा चुके शरारती तत्व

उक्त मैदान भले ही वीआईपी रोड पर पर यहां अक्सर शरारती तत्वों का जमावड़ा लगा रहता है। कई बार पूर्व में भी जुआ खेलते हुए व शराब पीते हुए लोग खेलते हुए पुलिस ने पकड़े हैं। पुलिस की गश्त करने की मांग उठती रहती है।

chat bot
आपका साथी