योगेश भदौड़ा गैंग के शूटरों ने महिला दारोगा के भाई की गोली मारकर की हत्या

सरधना क्षेत्र में अपने मामा के घर पर अाए लखनऊ में तैनात एक महिला दारोगा के भाई की योगेश भदौड़ा गैंग के शूटरों ने गोलियों से भूनकर हत्या की दी।

By Ashu SinghEdited By: Publish:Sat, 13 Apr 2019 11:59 AM (IST) Updated:Sat, 13 Apr 2019 11:59 AM (IST)
योगेश भदौड़ा गैंग के शूटरों ने महिला दारोगा के भाई की गोली मारकर की हत्या
योगेश भदौड़ा गैंग के शूटरों ने महिला दारोगा के भाई की गोली मारकर की हत्या
मेरठ,जेएनएन। सरधना थानाक्षेत्र के गांव भलसौना में शुक्रवार देर रात बदमाशों ने महिला दारोगा के भाई की सीकरी माता के मेले में गोलियों से भूनकर हत्या कर दी। हत्या का आरोप कुख्यात योगेश भदौड़ा गैंग के तीन शूटरों पर लगा है। मृतक की बहन यूपी पुलिस में दारोगा है और लखनऊ में तैनात है। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम हाउस पहुंचा दिया।
मामा के घर आया था अंकित
गाजियाबाद के थाना भोजपुर क्षेत्र गांव सैदपुर निवासी 24 वर्षीय अंकित पुत्र मित्र सैन की दो दिन पूर्व अपने मामा के गांव भलसौना आया था। पूर्व में भी अंकित अपने मामा के घर रह चुका था। बताया जाता है कि शुक्रवार रात भलसौना गांव में वर्षों से लगने वाले सीकरी माता के मेले में अंकित गया था। मेले के बाहरी हिस्से में दुकानों के पास तीन युवकों ने उस पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। हमलावर मौके से भाग गए। चीख पुकार के बीच मेले में भगदड़ मच गई।
घटना की सूचना बहन को दी
सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और जानकारी की। घायल को पास के अस्पताल में ले गए,जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। मृतक के मामा के परिवार में कोहराम मच गया। घटना की सूचना रात में ही मृतक की दारोगा बहन को दी गई। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम पहुंचा दिया।
तीनों योगेश भदौड़ा गैंग के शूटर
हमलावरों की पहचान भलसौना गांव निवासी सगे भाई सनी व गुड्डू पुत्र ओमवीर और कुलदीप पुत्र चंदपाल के रुप में हुई है। तीनों हत्यारोपितों को कुख्यात योगेश भदौड़ा गैंग का शूटर बताया गया है।
इनका कहना है
अपने मामा के घर आए युवक की मेले में गोली मारकर हत्या कर दी है। हत्यारोपित और मृतक युवक के बीच पहले दोस्ती रही थी। केस दर्ज हो चुका है। कई को हिरासत में ले रखा है। हत्यारोपित योगेश भदौड़ा गैंग के शूटर बताए गए हैं। फरार हत्यारोपितों की गिरफ्तारी को टीम लगा दी हैं।
- अविनाश पांडेय,एसपी देहात। 
chat bot
आपका साथी