मेरठ के मवाना में महिला की संदिग्ध परिस्थिति में मौत

नगर के मोहल्ला कल्याण सिंह में महिला की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई।मृतका के स्वजन द्वारा हत्या का आरोप लगाने पर पुलिस ने शव मर्चरी हाउस भेज दिया। मोहल्ला कल्याण सिंह निवासी राहुल प्रजापति की पत्नी करीब 27 वर्षीय प्रीति की मंगलवार को सुबह संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Tue, 17 May 2022 04:57 PM (IST) Updated:Tue, 17 May 2022 04:57 PM (IST)
मेरठ के मवाना में महिला की संदिग्ध परिस्थिति में मौत
मवाना में महिला की संदिग्ध परिस्थिति में मौत।

मेरठ, जागरण संवाददाता। नगर के मोहल्ला कल्याण सिंह में महिला की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई।मृतका के स्वजन द्वारा हत्या का आरोप लगाने पर पुलिस ने शव मर्चरी हाउस भेज दिया।

मोहल्ला कल्याण सिंह निवासी राहुल प्रजापति की पत्नी करीब 27 वर्षीय प्रीति की मंगलवार को सुबह संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई। मृतका के गले पर फांसी के फंदे के निशान हैं। ससुराल पक्ष से देर रात सूचना मिलने पर मृतका के पिता कृष्ण निवासी टियाला जनपद हापुड़ स्वजन समेत सुबह मवाना पहुंच गए और पुलिस को सूचना दी। सूचना पर चौकी इंचार्ज तीरथपाल मौेके पर पहुंचे।

मृतका के स्वजन ने ससुराल पक्ष पर हत्या का आरोप लगाया। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर शव मर्चरी भेज दिया। पति समेत ससुराल पक्ष के लोग फरार हैं। मृतका के दो बच्चों में एक लड़का व एक लड़की है। मृतका के स्वजन के मुताबिक प्रीति की शादी करीब आठ वर्ष पहले की राहुल संग की थी। थाने पर मृतका के स्वजन की ओर से तहरीर दी जा रही है।

chat bot
आपका साथी