जीतने वालों ने मारे 17 गोल, हारने वालों ने एक भी नहीं

छावनी स्थित तोपखाना फुटबॉल ग्राउंड पर चल रही दुर्गा सिंह ट्रॉफी जिला फुटबॉल लीग में छठे दिन बुधवार को पांच लीग मैच खेले गए। सभी मैच में रोमांचक मुकाबले हुए लेकिन रिजल्ट एकतरफा ही रहा।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 21 Nov 2019 08:00 AM (IST) Updated:Thu, 21 Nov 2019 08:00 AM (IST)
जीतने वालों ने मारे 17 गोल, हारने वालों ने एक भी नहीं
जीतने वालों ने मारे 17 गोल, हारने वालों ने एक भी नहीं

मेरठ, जेएनएन : छावनी स्थित तोपखाना फुटबॉल ग्राउंड पर चल रही दुर्गा सिंह ट्रॉफी जिला फुटबॉल लीग में छठे दिन बुधवार को पांच लीग मैच खेले गए। सभी मैच में रोमांचक मुकाबले हुए लेकिन रिजल्ट एकतरफा ही रहा। पांचों मैच में कुल 17 गोल दागे गए लेकिन यह सभी गोल विजेता टीमों की ओर से ही पड़े। हारने वाली टीम की ओर से किसी भी खिलाड़ी को गोल करने में सफलता नहीं मिली। दिन के पहले मैच में तोपखाना फुटबॉल क्लब ने एसएएस फुटबॉल क्लब को 6:0 के गोल सेट से हराकर प्रतियोगिता में बढ़त ली। टीम की ओर से ऋषिकांत ने तीन, सोनू ने एक और अंकित ने दो गोल दागे। दूसरे मैच में सरधना यूनाइटेड फुटबॉल क्लब ने यूथ फुटबाल क्लब को 3:0 से हराया। टीम की ओर से रहमत अली, अनिल पियुष व सूरज कुमार ने एक-एक गोल दागे।

दिन का तीसरा मैच स्टोन स्टार फुटबॉल क्लब व स्पो‌र्ट्स स्टेडियम के बीच हुआ। इस मैच में स्टोन स्टार ने 5:0 से स्पो‌र्ट्स स्टेडियम को हराया। चौथा मैच चंदा फुटबॉल क्लब और रज्जन स्पोर्टिग के बीच हुआ। यह मैच बहुत ही संघर्षपूर्ण रहा। दोनों ही टीमों ने दमदार खेल का प्रदर्शन किया। मैच में अंतिम समय में चंदा क्लब की ओर से वरुण उर्फ सनी ने एक गोल मार कर मैच अपनी ओर कर लिया। पांचवें मैच में स्पार्टन क्लब ने डिफेंस यूनाइटेड क्लब को 2:0 से हराकर बढ़त ली। टीम की ओर से रितिक व गोल्डी ने एक-एक गोल किए। आयोजन सचिव ललित पंत ने मैचों के दौरान उपस्थित अतिथियों का अभिनंदन किया।

chat bot
आपका साथी