कालियागढ़ी में युवक को डंडों से पीटने का वीडियो वायरल, दो गिरफ्तार

दो युवक डंडे लेकर जमीन पर गिरे एक युवक को बेरहमी से पीट रहे हैं।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 14 Jul 2019 03:00 AM (IST) Updated:Sun, 14 Jul 2019 06:29 AM (IST)
कालियागढ़ी में युवक को डंडों से पीटने का वीडियो वायरल, दो गिरफ्तार
कालियागढ़ी में युवक को डंडों से पीटने का वीडियो वायरल, दो गिरफ्तार

मेरठ । दो युवक डंडे लेकर जमीन पर गिरे एक युवक को बेरहमी से पीट रहे हैं। वह हाथ जोड़कर छोड़ने की गुहार लगा रहा है। पिटाई का यह वीडियो शनिवार को वायरल हो गया। मामला एसएसपी तक पहुंचा तो मेडिकल पुलिस ने दो आरोपितों को धर दबोचा, जबकि दो फरार हैं।

मेडिकल थाना क्षेत्र की कालियागढ़ी में रहने वाले लोकेश को दो दिन पूर्व मकान के सामने उसके सगे भाई धर्मेद्र और चचेरे भाई अनिल व मिंटू ने डंडों से जमकर पीटा था। दो महिलाएं बचाने आती हैं तो उन्हें लोकेश का चाचा रोक देता है। चार मिनट 19 सेकेंड का वीडियो उसी गली में रहने वाले एक युवक ने मोबाइल से बनाकर वायरल कर दिया। थाना पुलिस ने वीडियो में दिख रहे दो युवकों को दबोच लिया, जबकि चाचा और सगा भाई फरार हैं। घायल लोकेश का मेडिकल कॉलेज में उपचार कराया गया। पुलिस ने लोकेश की पत्नी की तहरीर पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। इंस्पेक्टर मेडिकल प्रशांत मिश्रा ने बताया कि पीटने का मामला थाने तक नहीं आया था। केस दर्ज कर दो आरोपित पकड़े हैं, दो फरार हैं। उन्हें भी जल्द पकड़ लिया जाएगा।

लोकेश पर अपनी मां को पीटने का आरोप

इंस्पेक्टर ने बताया कि लोकेश पर अपनी मां को आए दिन पीटने का आरोप है। लोकेश नशा करता है, जिसके कारण पूरा परिवार परेशान रहता है। जिस दिन का यह वीडियो है, उस दिन भी उस पर अपनी बूढ़ी मां को पीटने का आरोप था। इसके बाद ही उसके भाइयों ने उसकी पिटाई की। पीटने वाले लोकेश के सगे भाई हैं।

वीडियो वायरल करने वाले से है पुराना झगड़ा

पुलिस की माने तो गली में रहने वाले एक युवक का लोकेश के परिवार से झगड़ा चल रहा है। वह मामला थाने तक भी पहुंचा था। युवक ने अपने मकान की छत से वीडियो बनाकर उसे वायरल कर दिया। अब पुलिस जांच कर रही है, जिसमें उस युवक पर भी आइटी एक्ट में कार्रवाई होगी।

chat bot
आपका साथी