यूपी : बिजनौर में बाइक सवार तीन युवक पुल से गिरे, एक की मौत, दो की हालत गंभीर

बिजनौर में सोमवार की रात को ईकड़ा नदी के पुल से बाइक सहित तीन युवक नीचे गिर गए। हादसे में एक की मौत हो गई जबकि दो गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है। हादसे के लिए ग्रामीणों ने पीडब्‍ल्‍यूडी को जिम्‍मेदार ठहराया।

By Prem Dutt BhattEdited By: Publish:Tue, 24 Aug 2021 11:30 AM (IST) Updated:Tue, 24 Aug 2021 11:30 AM (IST)
यूपी : बिजनौर में बाइक सवार तीन युवक पुल से गिरे, एक की मौत, दो की हालत गंभीर
बिजनौर के स्‍योहारा में ईकड़ा नदी के पुल पर हुआ हादसा।

बिजनौर, जागरण संवाददाता। बिजनौर के स्योहारा में नूरपुर रोड स्थित ग्राम कुरी और बुढनपुर के बीच ईकड़ा नदी के पुल से बाइक सहित तीन युवक नीचे गिर गए। हादसे में एक की मौत हो गई, जबकि दो गंभीर रूप से घायल हो गए। ईकड़ा बरसाती नदी है, जिससे इसमें बहुत कम पानी रहता है। ग्रामीणों का आरोप है कि पीडब्ल्यूडी की लापरवाही के कारण हादसे हो रहे हैं। कछुआ चाल से पुल का निर्माण होते हुए करीब दो साल हो गए हैं। प्रशासन को अब इस ओर ध्‍यान देना चाहिए। यदि यह स्‍थान दुरुस्‍त नहीं किया तो भविष्‍य में और भी हादसे होने की आंशका बनी रहेगी।

घर जा रहे थे वापस

स्योहारा नूरपुर मार्ग पर गांव कुरी व बुढ़नपुर के बीच ईकड़ा नदी स्थित है। इस नदी पर एक पुल बना हुआ है, यह स्थान हादसों का पॉइंट बन चुका है आए दिन यहां हादसे होते रहते हैं। पुराना पुल संकीर्ण व जर्जर होने के कारण पीडब्ल्यूडी विभाग नए पुल का निर्माण कर रहा है, लेकिन करीब दो साल से यहां कछुआ चाल से काम चल रहा है। सोमवार रात करीब 10 बजे ताजपुर निवासी नदीम पुत्र मोहम्मद अहसान अपने दोस्तों फहद पुत्र सिकंदर व अफजाल पुत्र कलवा के साथ शेरकोट से वापस अपने घर ताजपुर जा रहा था।

तहरीर मिलने पर होगी कार्रवाई

तीनों एक ही बाइक पर सवार थे, जैसे ही वे ईकड़े के पुल पर पहुँचे तो बाइक का संतुलन बिगड़ गया और तीनों युवक बाईक सहित पुल से नीचे गिर गए। किसी राहगीर की सूचना पर पहुंची पुलिस ने राहगीरों की मदद से तीनों युवकों को बाहर निकाला। सभी को सीएचसी पहुँचाया जहां चिकित्सकों ने नदीम को मृत घोषित कर दिया जबकि फहद और अफजाल की हालत गम्भीर होने पर हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है। पुलिस का कहना है कि अभी इस मामले में कोई तहरीर नहीं मिली है, मिलने पर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी