मेरठ में रोहटा रोड पर रुपयों के लेन-देन को लेकर दो पक्षों में मारपीट, एक घायल Meerut News

कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र के रोहटा रोड पर शुक्रवार सुबह दो पक्षों में रुपये के लेनदेन को लेकर मारपीट हो गई। जिसमें एक युवक घायल हो गया। मारपीट की सूचना पर दोनों युवकों के परिजन मौके पर पहुंचे तो उनमें भी आपस में गाली गलौज हुई।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Fri, 20 Nov 2020 05:58 PM (IST) Updated:Fri, 20 Nov 2020 05:58 PM (IST)
मेरठ में रोहटा रोड पर रुपयों के लेन-देन को लेकर दो पक्षों में मारपीट, एक घायल Meerut News
मेरठ में पैसों के लेन-देन को लेकर दो पक्षों में मार-पीट

मेरठ, जेएनएन। कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र के रोहटा रोड पर शुक्रवार सुबह दो पक्षों में रुपये के लेनदेन को लेकर मारपीट हो गई। जिसमें एक युवक घायल हो गया। मारपीट की सूचना पर दोनों युवकों के परिजन मौके पर पहुंचे तो उनमें भी आपस में गाली गलौज हुई। पड़ोसियों ने दोनों पक्षों को अलग किया।

रोहटा रोड निवासी अंकित सिंह ने अपने भाई के दोस्त नीशू को लॉकडाउन के दौरान एक लाख रुपये उधार दिए थे। लॉकडाउन खत्म होते ही नीशू ने रुपये वापस करने का वादा किया था। लॉकडाउन भी खत्म हो गया। नीशू अपने काम पर जाने लगा, उसके बावजूद वह अंकित को रुपये वापस नहीं कर रहा। अंकित ने भी कई बार रुपये वापस देने को कहा, मगर नीशू हर बार वादा कर जाता। शुक्रवार को नीशू अपने घर के बाहर खड़ा था। तभी अंकित अपने रुपये लेने पहुंच गया। नीशू ने दो महीने बाद रुपये देने की बात कही। जबकि अंकित एक घंटे में उधार दिए रुपये वापस लेने की जिद पर अड़ गया। इसी बात पर दोनों पक्षों में गाली गलौज के बीच मारपीट हो गई। जिसमें नीशू के हाथ और कमर मे चोट आई। सूचना पर दोनों युवकों के परिजन भी पहुंच गए और एक दूसर पर आरोप लगाते हुए गाली गलौज की। थाना पुलिस का कहना है कि तहरीर आने पर जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी