मेरठ में ट्रैक्टर व कार में भिड़ंत में दो लोग घायल

मवाना क्षेत्र में हाईवे पर थाने के सामने रविवार रात ट्रैक्टर व कार में भिड़ंत में दोनों चालक घायल हो गए।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 23 Nov 2020 05:00 AM (IST) Updated:Mon, 23 Nov 2020 05:00 AM (IST)
मेरठ में ट्रैक्टर व कार में भिड़ंत में दो लोग घायल
मेरठ में ट्रैक्टर व कार में भिड़ंत में दो लोग घायल

मेरठ, जेएनएन। मवाना क्षेत्र में हाईवे पर थाने के सामने रविवार रात ट्रैक्टर व कार में भिड़ंत हो गई। भीषण टक्कर के कारण पलट गई और ट्रैक्टर के आगे पहिये निकल गए। दुर्घटना में के दोनों वाहन चालकों को मामूली चोट आई।

मोहल्ला हीरालाल निवासी बल्लू रविवार रात लगभग पौने दस बजे ट्रैक्टर लेकर सुभाष चौक की ओर से हस्तिनापुर रोड होते हुए घर जा रहा था। जैसे ही वह थाने के सामने पहुंचा तभी सामने से आ रही कार व ट्रैक्टर में भिड़ंत हो गई। टक्कर लगने के बाद कार पलट गई। कार में मात्र चालक विरेंद्र सिंह निवासी तोहफापुर था जो मामूली घायल हो गया। टक्कर लगने से ट्रैक्टर चालक बल्लू को भी मामूली घायल हुआ है। कार चालक मौके से ही घर चला गया। लोगों ने कार को सीधी करायी। इस दौरान आवागमन भी बाधित रहा।

बहन की ससुराल आए युवक पर हमला: सरूरपुर थाना क्षेत्र के पांचली बुजुर्ग गांव में बहन की ससुराल में आए युवक पर हमला कर घायल कर दिया गया। चीख पुकार सुनकर आस-पड़ोस के लोगों ने किसी तरह बचाया। पीड़ित ने घटना की नामजद तहरीर दी है। पुलिस ने जांच कर कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

थाने में दी तहरीर में मोंटी पुत्र भंवर सिंह निवासी खरपोड थाना जानसठ मुजफ्फरनगर ने बताया कि उसकी बहन सरिता की शादी तीन वर्ष पूर्व पांचली बुजुर्ग निवासी युवक के साथ हुई थी। बहन ने दो माह पूर्व बेटी को जन्म दिया। जिसके बाद से ससुराल वाले उसको परेशान करने लगे। वह रविवार को बहन की ससुराल आकर जानकारी करने लगा तो उसके जीजा ने अपने भाई के साथ मिलकर उसके साथ गाली-गलौज करते हुए मारपीट की। चीखपुकार सुनकर आसपास के लोगों ने किसी तरह बचाया। पुलिस ने जांच कर कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

chat bot
आपका साथी