एक को दहेज तो दूसरी को बाहरवाली के लिए तलाक

एक युवक ने दहेज के लिए भरी पंचायत में पत्नी को तलाक दे दिया। दूसरे मामले में बाहरवाली के लिए युवक ने घरवाली को तीन तलाक बोल दिया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 25 Oct 2020 08:10 PM (IST) Updated:Sun, 25 Oct 2020 08:10 PM (IST)
एक को दहेज तो दूसरी को बाहरवाली के लिए तलाक
एक को दहेज तो दूसरी को बाहरवाली के लिए तलाक

मेरठ, जेएनएन। एक युवक ने दहेज के लिए भरी पंचायत में पत्नी को तलाक दे दिया। दूसरे मामले में बाहरवाली के लिए युवक ने घरवाली को तीन तलाक बोल दिया। इस दौरान दोनों पक्षों में मारपीट भी हुई। दोनों ने तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।

लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र के न्यू इस्लाम नगर निवासी नगमा का निकाह चार माह पहले टीपीनगर के मलियाना निवासी शाहनवाज से हुआ था। आरोप है कि ससुराल वाले उसे दहेज के लिए प्रताड़ित कर रहे थे। पति मारपीट करता था। एक माह पहले विवाहिता को घर से निकाल दिया। शनिवार रात विवाहिता के रिश्तेदार आस मोहम्मद निवासी फतेहउल्लापुर के यहां पंचायत हुई। दोनों पक्षों में विवाद हो गया। आरोप है कि शाहनवाज ने इसी दौरान नगमा को तीन तलाक दे दिया। इस पर जमकर हंगामा हुआ। दूसरे मामले में जाकिर कालोनी निवासी अजरा का निकाह सात माह पहले लावड़ निवासी वसीम से हुआ था। आरोप है कि पति के दूसरी महिला से भी संबंध हैं। अजरा ने विरोध किया तो मारपीट की गई। रविवार को दोनों पक्षों में पंचायत हुई, लेकिन विवाद हो गया। युवक ने पत्नी को तीन तलाक दे दिया। विवाहिता छह माह की गर्भवती है। पीड़िता ने तहरीर दे दी है। थाना प्रभारी प्रशांत कपिल ने बताया कि जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी