नौचंदी मेला : आज डीजे वायरस की बीट्स पर थिरकेंगी देसी-विदेशी मॉडल

आज शाम समय निकालकर नौचंदी मेले में जरूर जाइएगा क्योंकि मेले की शाम यादगार होने जा रही है। डीजे वायरस नौचंदी मेले में धूम मचाने आ रहे हैं।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 07 Jun 2019 05:00 AM (IST) Updated:Fri, 07 Jun 2019 06:34 AM (IST)
नौचंदी मेला : आज डीजे वायरस की बीट्स पर थिरकेंगी देसी-विदेशी मॉडल
नौचंदी मेला : आज डीजे वायरस की बीट्स पर थिरकेंगी देसी-विदेशी मॉडल

मेरठ, जेएनएन : आज शाम समय निकालकर नौचंदी मेले में जरूर जाइएगा, क्योंकि मेले की शाम यादगार होने जा रही है। 'डीजे वायरस' नौचंदी मेले में धूम मचाने आ रहे हैं। इनकी बीट्स पर मॉडल और अभिनेत्रियों की डांस परफार्मेस होगी तो वहीं पंजाबी गायक अलफाज भी माहौल को रंगीन बनाएंगे। सिंगापुर की टॉप मॉडल और अभिनेत्री लीबो आएमी की अदाएं भी देखने को मिलेंगी तो वहीं मिस इंडिया ग्लैमर-2018 व मिस इंडिया इंटरनेशनल 2018 और पंजाबी अभिनेत्री सान्वी अरोड़ा, एपीए मिस इंडिया-2017 मोना गौतम की परफार्मेस दर्शकों को झूमने पर मजबूर कर देगी।

इससे पहले 18 मई को उद्घाटन के मौके पर पंजाबी गायक गौरव नागपाल, तमन्ना सोढ़ी, एडी सिंह, रणवीर सिंह ने धमाल मचाया था। जिला पंचायत अध्यक्ष कुलविंदर सिंह ने बताया कि शाम सात बजे कार्यक्रम शुरू होगा। इसमें निश्शुल्क प्रवेश है। सभी लोग इस कार्यक्रम को देखने के लिए आमंत्रित हैं।

वीडियो जारी कर सितारों ने की कार्यक्रम में आने की अपील

शुक्रवार को कार्यक्रम में आने वाले सितारों ने वीडियो भी जारी किया है। इसमें 'सितारे' लोगों से कार्यक्रम में आने की अपील कर रहे हैं। नौचंदी मेला :: नुक्कड़ नाटक और कविताओं से दिया बेटी पढ़ाओ का संदेश

जासं, मेरठ : नौचंदी मेले के अंतर्गत पटेल मंडप में गुरुवार को सांस्कृतिक कार्यक्रम बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ को समर्पित किया गया।

संयुक्त मेला समिति एवं सुरभि परिवार की ओर से नुक्कड़ नाटक, काव्य पाठ, भाषण व फिल्मी गीतों के माध्यम से संदेश दिया गया। सुरभि परिवार के अध्यक्ष दिनेश तलवार ने कन्या भ्रूण हत्या न करने की शपथ दिलाई। मुकेश शर्मा की टीम ने नुक्कड़ नाटक का मंचन किया। गिनीज बुक में रिकार्ड दर्ज करा चुके कलाकार भानु देव शर्मा ने पेंटिंग बनाकर संदेश दिया। जतिन अरुणोदय ने कविता पाठ किया। कार्यक्रम की अध्यक्षता कवि ईश्वरचंद्र गंभीर ने की। उन्होंने काव्य पाठ भी किया। इस अवसर पर विभिन्न क्षेत्र के लोगों को सुरभि परिवार द्वारा सम्मानित भी किया गया। रंगकर्मी मुकेश शर्मा, संजय, बाबू, नीरज शर्मा ने भी कार्यक्रम प्रस्तुत किए। पॉलीथिन का प्रयोग न करने का संदेश देने को बैग वितरित किया गया। कार्यक्रम का संचालन सुनील शर्मा ने किया। आयोजन में शेखर माथुर, दिशा तलवार, नरेंद्र राष्ट्रवादी आदि का सहयोग रहा। जिपं अध्यक्ष ने किया मेले का निरीक्षण

ईद के बाद उमड़ी भीड़ को देखते हुए जिला पंचायत अध्यक्ष व मेला समिति के अध्यक्ष कुलविंदर सिंह ने मेला परिसर का निरीक्षण किया। सुरक्षा व्यवस्था व लाइटिंग आदि का जायजा लिया। शुक्रवार को आयोजित होने वाले कार्यक्रम की तैयारियों को लेकर भी निर्देश दिए। जिपं अध्यक्ष ने कहा कि मेले में महिलाओं की सुरक्षा का खास ध्यान रखा जा रहा है। पुलिस भी मुस्तैद है।

chat bot
आपका साथी