मेरठ के दौराला में बीस किलो गांजे के साथ दो भाई समेत तीन तस्कर गिरफ्तार

दौराला थाना पुलिस ने गांजा तस्करी करने वाले गिरोह के दो सगे भाई समेत तीन तस्करों को गिरफ्तार किया है। तस्करों के कब्जे से पुलिस ने 19 किलो 900 ग्राम गांजा भी बरामद किया है। मौके से गिरोह का सरगना पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Fri, 21 Jan 2022 09:41 PM (IST) Updated:Fri, 21 Jan 2022 09:41 PM (IST)
मेरठ के दौराला में बीस किलो गांजे के साथ दो भाई समेत तीन तस्कर गिरफ्तार
पुलिस ने गांजा तस्करी करने वाले गिरोह के दो सगे भाई समेत तीन तस्करों को गिरफ्तार किया है।

मेरठ, जागरण संवाददाता। दौराला थाना पुलिस ने गांजा तस्करी करने वाले गिरोह के दो सगे भाई समेत तीन तस्करों को गिरफ्तार किया है। तस्करों के कब्जे से पुलिस ने 19 किलो 900 ग्राम गांजा भी बरामद किया है। मौके से गिरोह का सरगना पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया। पुलिस ने तीनों तस्करों को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया।

यह है मामला

दौराला थाना क्षेत्र में पिछले कई महीने से गांजा की तस्करी होने की सूचना पुलिस को मिल रही थी। पचास से दो ग्राम तक की गांजा की पुड़िया बनाकर तस्कर आर्डर पर अलग-अलग रेट में बेचते थे। गुरुवार रात में पुलिस ने सूचना पर सरधना रोड स्थित चिंदौड़ी मार्ग मोड़ पर दबिश दी, जहां से पुलिस ने तीन संदिग्धों को धर दबोचा। पूछताछ में तीनों गांजा तस्करी करने वाले गिरोह के तस्कर निकले। तीनों के कब्जे से पुलिस ने एक बैग भी बरामद किया, जिसमें 19 किलो 900 ग्राम गांजा भरा हुआ था।

हालांकि पुलिस के मौके पर पहुंचने से पहले ही गिरोह का सरगना मटौर गांव निवासी अमित चौहान फरार हो गया था। तीनों तस्करों से पूछताछ की, जिनमें दो सगे भाई हैं। तीनों की पहचान दौराला कस्बा के मोहल्ला ब्रह्मपुरी निवासी अरविंद उर्फ भूरा और दौराला के गांव मटौर निवासी सुनील व संजय पुत्र ब्रह्मदत्त के रूप में हुई है। इंस्पेक्टर नरेंद्र कुमार शर्मा का कहना है कि तीनों तस्करों को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है। फरार सरगना को भी जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी