मेरठ में तीन हमलावर मुठभेड़ में गिरफ्तार, भरे बाजार में अंधाधुंध फायरिंग कर मचाया था आतंक

उत्‍तर प्रदेश के मेरठ में दो दिन पहले हुए अंधाधुंध फायरिंग मामले में तीन हमलावरों को पुलिस ने देर रात मुठभेड़ में गिरफ्तार कर लिया। इस दौरान इनके पास से तमंचे और अवैध हथियार बरामद हुए। तीनों हमलावरों को पुलिस ने पैर में पहले गोली मारी है।

By Himanshu DwivediEdited By: Publish:Sat, 06 Mar 2021 12:06 PM (IST) Updated:Sat, 06 Mar 2021 12:06 PM (IST)
मेरठ में तीन हमलावर मुठभेड़ में गिरफ्तार, भरे बाजार में अंधाधुंध फायरिंग कर मचाया था आतंक
देर रात तीन बदमाश पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार।

मेरठ, जेएनएन। उत्‍तर प्रदेश के मेरठ में दो दिन पहले हुए अंधाधुंध फायरिंग मामले में तीन हमलावरों को पुलिस ने देर रात मुठभेड़ में गिरफ्तार कर लिया। इस दौरान इनके पास से तमंचे और अवैध हथियार बरामद हुए। तीनों हमलावरों को पुलिस ने पैर में पहले गोली मारी फिर गिरफ्तार कर अस्‍पताल में इलाज के लिए भेज दिया है। बता दें कि बुधवार को चार आरोपितों ने मेरठ के माधपुरम में अंधाधुंध फायरिंग कर दहशत फैला दी थी। इसमें एक छात्रा को गोली लगने से गंभीर घायल हो गई थी।

ऐसे पकड़े गए आरोपित: बुधवार को ब्रह्मपुरी के माधवपुरम में सारे बाजार फायरिंग कर दी गई थी। जिसमें सामान खरीदने आई। एक युवती कोमल मिश्रा को गोली लग गई थी सीसीटीवी फुटेज में चार बदमाश चयनित हुए थे। ब्रह्मपुरी पुलिस ने शनिवार की सुबह सरस्वती लोग के पास चेकिंग करते तीनों बदमाशों को घेर लिया। बदमाशों के फायरिंग करने पर पुलिस ने जवाबी फायरिंग की जिसमें तीनों बदमाशों को गोली लग गई। तीनों को घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सीओ अमित राय का कहना है कि तीनों बदमाशों की पहचान वेदांत अभय ठाकुर और शैंकी के रूप में हुई है। तीनों ने बताया कि वर्चस्व कायम करने के लिए फायरिंग की थी। मुठभेड़ के दौरान इनका चौथा साथी भागने में कामयाब हो गए।

यह लगाया गया चार्ज: पुलिस ने एक आरोपितों को पहले ही गिरफ्तार कर लिया गया था। अब इन चारों के उपर पुलिस ने सात तरह की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। आर्म एक्‍ट के साथ ही इन बदमाशों 307, 323, 325 व 352 में भी मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस ने बताया कि इन आरोपितों के इलाज के बाद जेल भेजा जाएगा।  

chat bot
आपका साथी