बुलंदशहर में फर्जी हस्ताक्षर कर करोड़ों की धोखाधड़ी में तीन गिरफ्तार, जानिए पूरा मामला Bulandshahr News

बुलंदशहर में एक फर्म में फर्जी दस्तावेज बनाकर साझीदार को अलग दर्शाकर करोड़ों के लेनदेन में वांछित चल रहे तीन आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। जांच में सामने आ रहा है कि फर्म के खाते से एक साल के भीतर आरोपित पक्ष द्वारा करोड़ों रुपये का लेनदेन किया।

By PREM DUTT BHATTEdited By: Publish:Sat, 26 Dec 2020 09:23 AM (IST) Updated:Sat, 26 Dec 2020 09:23 AM (IST)
बुलंदशहर में फर्जी हस्ताक्षर कर करोड़ों की धोखाधड़ी में तीन गिरफ्तार, जानिए पूरा मामला Bulandshahr News
बुलंदशहर में फर्जी दस्‍तावेजों के आधार पर करोड़ों की धोखधड़ी में तीन गिरफ्तार हुए हैं।

बुलंदशहर, जेएनएन। बुलंदशहर में एक फर्म में फर्जी दस्तावेज बनाकर साझीदार को अलग दर्शाकर करोड़ों के लेनदेन के मामले वांछित चल रहे तीन आरोपितों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। बुलंदशहर के आवास-विकास प्रथम कालोनी निवासी अर्जुन सिंह रावत ने नगर कोतवाली में कई महीने पहले रिपोर्ट दर्ज कराई थी, जिसमें बताया था कि वह शिवशक्ति कंट्रक्शन फर्म में 40 प्रतिशत का हिस्सेदार है।

उक्त फर्म में एक साझीदार मुकेश कुमार जो सभी कागजात एवं दस्तावेज अपने पास रखने के अलावा फर्म के बैंक खातों का संचालन भी करते हैं। पीड़ित के अनुसार उनके द्वारा कुछ कोरे कागजों पर हस्ताक्षर कर तीन दिसंबर 2018 को टेंडर डालने के लिए मुकेश कुमार को दे दिए थे। इन कागजातों का इस्तेमाल कर पीड़ित अर्जुन सिंह का रिटायरमेंट डीड व पार्टनरशिप डीड तैयार कर फर्म से अलग होना दर्शाया गया।

इस मामले में नगर कोतवाली पुलिस द्वारा मुकेश कुमार निवासी गौतमबुद्धनगर, मुकेश पाल सिंह निवासी मेरठ, राकेश राघव निवासी खुर्जा, केके जोशी निवासी खुर्जा और सौरभ निवासी मुरादाबाद के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई थी। पुलिस की जांच में सामने आ रहा है कि फर्म के खाते से एक साल के भीतर आरोपित पक्ष द्वारा करोड़ों रुपये का लेनदेन किया गया। पुलिस ने इस मामले में मुकेश, सौरभ व केके जोशी को गिरफ्तार कर लिया है।

chat bot
आपका साथी