मेरठ में कटी पतंग को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट, इतना हुआ हंगामा कि थाने पहुंचा मामला Meerut News

ऐसा मामला और कहीं नहीं आपके मेरठ में हुआ है। जहां कटी पतंग पकड़ने के लिए छत पर चल रहे बच्चों को महिला ने डांट दिया। जिसे लेकर जमकर हंगामा हुआ मारपीट इतनी हुई कि महिला समेत दो लोग गंभीर घायल हो गए। यही नहीं मामला थाने भी पहुंच गया।

By Himanshu DwivediEdited By: Publish:Sat, 09 Jan 2021 03:01 PM (IST) Updated:Sat, 09 Jan 2021 03:01 PM (IST)
मेरठ में कटी पतंग को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट, इतना हुआ हंगामा कि थाने पहुंचा मामला Meerut News
मेरठ में कटी पतंग को लेकर जमकर मारपीट।

मेरठ, जेएनएन। आपको भी यह मामला पढ़ने में थोड़ा अजीब लग रहा है कि कोई पंतग को लेकर कैसे मारपीट कर सकता है। ऐसा मामला और कहीं नहीं आपके मेरठ में हुआ है। जहां कटी पतंग पकड़ने के लिए छत पर चल रहे बच्चों को महिला ने डांट दिया। तो इसको लेकर जमकर हंगामा हुआ, मारपीट इतनी हुई कि महिला समेत दो लोग गंभीर घायल हो गए। यही नहीं यह मामला थाने भी पहुंच गया। अब पुलिस इस मामले में कार्रवाई करेगी।

ऐसे हुआ बवाल

मेडिकल थाना क्षेत्र के सराय काजी में दोपहर के समय बच्चे पतंग उड़ा रहे थे। इस दौरान एक बच्चे की पतंग काट कर दीपक की छत पर गिर गई। जैसे ही बच्चे पतंग लेने के लिए छत पर चढ़े तो दीपक की भाभी पूजा ने उनको डांट दिया। बच्चे गाली देकर भाग गए। वह शिकायत करने बच्चों के घर पहुंची तो स्वजन ने उसकी पिटाई कर दी। इस पर दोनों पक्ष आमने-सामने आ गए और जमकर लाठी-डंडे चले।

मारपीट में पूजा दीपक और मनु घायल हो गए। पीड़ित पक्ष ने हमलावरों के खिलाफ तहरीर दे दी है। थाना प्रभारी प्रमोद गौतम ने बताया कि पुलिस आरोपी को पकड़ने के लिए गई थी लेकिन हाथ नहीं आए। रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है। 

chat bot
आपका साथी