मेरठ में छेड़छाड़ का विरोध करने पर नाबालिग के भाई को पीटा, एसपी ने दिए कार्रवाई के आदेश

मेरठ शहर में छेड़छाड़ की घटनाओं पर लगाम नहीं लग पा रही है। परतापुर थाना क्षेत्र में छेड़छाड़ का विरोध करने पर आरोपित ने नाबालिग के भाई की पिटाई कर दी। आरोपित के खिलाफ कार्रवाई नहीं होने पर पीड़ित ने एसएसपी ऑफिस पहुंचकर न्याय की गुहार लगाई।

By Prem BhattEdited By: Publish:Fri, 27 Nov 2020 01:32 PM (IST) Updated:Fri, 27 Nov 2020 01:32 PM (IST)
मेरठ में छेड़छाड़ का विरोध करने पर नाबालिग के भाई को पीटा, एसपी ने दिए कार्रवाई के आदेश
मेरठ में छेड़छाड़ का विरोध करने पर नाबालिग के भाई को पीटा।

मेरठ, जेएनएन। मेरठ में छेड़छाड़ का विरोध करने पर आरोपित ने नाबालिग के भाई की पिटाई कर दी। आरोपित के खिलाफ कार्रवाई नहीं होने पर पीड़ित ने एसएसपी ऑफिस पहुंचकर न्याय की गुहार लगाई।

परतापुर थाना क्षेत्र निवासी एक महिला ने बताया कि उसके पड़ोस में भगत सिंह नाम का युवक रहता है। पूर्व में भी आरोपित उसकी बेटी को लेकर फरार हो गया था। स्वजन ने युवती को नारी निकेतन से अपने सुपुर्द लिया था। आरोप है कि गुरुवार देर रात आरोपित उनके घर में घुस गया और उनकी बेटी के साथ छेड़छाड़ करना शुरू कर दिया।

युवती के भाई ने विरोध किया तो आरोपित ने उसकी बेल्टों से उसकी पिटाई कर दी। जिसमे वह घायल हो गया। शुक्रवार को महिला ने अपने बेटे के साथ पुलिस ऑफिस पहुंचकर आरोपित के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। जन सुनवाई कर रहे एसपी क्राइम राम अर्ज ने परतापुर थाने को मामले में निष्पक्ष जांच कर कार्रवाई के आदेश दिए है।

chat bot
आपका साथी