चढ़त के दौरान बिदकी घोड़ी, किशोर की मौत, बिजनौर के गांव मालवा में हुआ हादसा

बिजनौर के गांव मालवा में एक बरात जिला अमरोहा के धनौरा मंडी से आई थी। रात में चढ़त हो रही थी। ग्रामीणों के साथ फुरकान का 14 वर्षीय पुत्र शानआलम भी बरात देख रहा था। इसी दौरान अचानक बग्गी में बंधी घोड़ी बिदक गई।

By Parveen VashishtaEdited By: Publish:Mon, 15 Nov 2021 11:18 PM (IST) Updated:Mon, 15 Nov 2021 11:18 PM (IST)
चढ़त के दौरान बिदकी घोड़ी, किशोर की मौत, बिजनौर के गांव मालवा में हुआ हादसा
चढ़त के दौरान बिदकी घोड़ी, किशोर की मौत

बिजनौर, जागरण संवाददाता। शिवाला कलां क्षेत्र के गांव मालवा में बरात में चढ़त के दौरान बग्गी में बंधी घोड़ी अचानक बिदक गई। चढ़त देख रहा एक किशोर घोड़ी की टाप लगने से घायल हो गया। उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

रविवार को गांव निवासी मोहम्मद उमर की पुत्री की बरात जिला अमरोहा के धनौरा मंडी से आई थी। रात में चढ़त हो रही थी। ग्रामीणों के साथ फुरकान का 14 वर्षीय पुत्र शानआलम भी बरात देख रहा था। इसी दौरान अचानक बग्गी में बंधी घोड़ी बिदक गई। वह बग्गी को खींचते हुए दौडऩे लगी। मौके पर अफरा-तफरी मच गई। दूल्हे को तो बग्गी से सुरक्षित उतार लिया गया, लेकिन शानआलम घोड़ी से टकरा गया। इस दौरान घोड़ी की टाप उसके सिर में लग गई। वह गंभीर रूप से घायल हो गया। आनन-फानन में परिजनों ने उसे स्थानीय चिकित्सक के यहां भर्ती कराया। कुछ देर बाद ही उसकी मौत हो गई। गांव में गम का माहौल बना हुआ है।

शादी समारोह में जा रही महिला की टैंकर की चपेट में आकर मौत

बिजनौर। नहटौर क्षेत्र के गांव आकू के पास सोमवार शाम एक टैंकर ने बाइक में टक्कर मार दी। जिससे टैंकर की चपेट में आकर बाइक सवार महिला की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि पुत्र चोटिल हो गया। महिला पुत्र के साथ शादी समारोह में शामिल होने जा रही थी। घटना के बाद चालक टैंकर छोड़कर मौके से फरार हो गया।

थाना स्योहारा क्षेत्र के गांव ज्योतहिमा मुकरपुरी निवासी 50 वर्षीय अनीसा पत्नी नजाकत सलमानी अपने पुत्र सरताज के साथ नहटौर-नूरपुर मार्ग स्थित गांव दबखेड़ी में एक शादी समारोह में शामिल होने जा रही थी। शाम करीब चार बजे जब उनकी बाइक गांव आकू की नहर पुलिया के पास पहुंची तो पीछे से आ रहे टैंकर ने बाइक में टक्कर मार दी। जिससे टैंकर की चपेट में आकर अनीसा की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि पुत्र सरताज बाल-बाल बच गया, उसे हल्की चोट आई हैं। घटना होते ही आसपास के लोग मौके की ओर दौड़े तथा इसकी सूचना पुलिस को दी। हादसे के बाद चालक टैंकर छोड़कर मौके से फरार हो गया। कोतवाल का कहना है कि चालक की तलाश की जा रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। अभी परिवार ने कोई तहरीर नहीं दी है। मिलने पर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी